trade boards
Share Article

Now two trade boards will protect the interests of traders in Almora, Deepesh became the president of Almora Nagar

अल्मोड़ा,21 जुलाई 2020— अल्मोड़ा में देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की कार्यकारिणी का विस्तार कर दिया गया है.इस कार्यकारिणी के अस्तित्व में आते ही नगर में दो व्यापार मंडल( trade boards) हो गए हैं.

 trade boards

दीपेश जोशी उर्फ देवा भाई को देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल (trade boards)के अल्मोड़ा नगर का अध्यक्ष बना दिया गया है.प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने एक होटल में उन्हें नगर अध्यक्ष बनाने की घोषणा की,देवा के अलावा ब्रजेश जोशी और गणेश जोशी को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है.
प्रदेश अध्यक्ष कुंवर ने कहा कि जल्द ही नगर सहित स​भी कार्यकारिणियों का विस्तार किया जाएगा.उन्होंने बताया कि किरन पंत को जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी ​दी गई है.

trade boards

कुंवर ने साफ किया कि देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल(trade boards) का गठन ही व्यापारी हितों के लिए किया गया है. हर व्यापारी एक उपभोक्ता भी हम इस धारणा पर काम करते हैं करते रहेंगे.

कहा कि मिलावटखोरी, कालाबाजारी के साथ ही व्यापारियों का उत्पीड़न या प्रशासन के अनुचित दबाव का संगठन पूरा विरोध करेगा और खुल कर लड़ाई लड़ेगा य​ह देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल (trade boards)का सिद्धांत है.


उन्होंने कहा कि अगस्त पहले सप्ताह से संगठन अपना सदस्यता अभियान चलाएगा सभी पदाधिकारियों को इसके निर्देश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी किसी भी संगठन से प्रतिद्धंदता नहीं है लेकिन कि सामाजिक हितों और व्यापारी हितों की रक्षा करना संगठन की प्रतिबद्धता है.

इस मौके पर प्रांतीय महामंत्री राजकुमार ​केशरवानी,चन्द्र शेखर, जिलाध्यक्ष मनोज वर्मा, जिला महासचिव यूसुफ तिवारी,गिरीश गोस्वामी, किरन पंत,मंगल सिंह सहित अनेक व्यापारी मौजूद थे.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw


Share Article