shishu-mandir

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के मोबाइल पर हरकी पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

प्रोटोकॉल अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज : कई संदिग्धों से की पुलिस ने पूछताछ

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मोबाइल पर अज्ञात शख्स द्वारा हरिद्वार की हर की पैड़ी को उड़ाने की धमकी देने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कई संदिग्धों से पूछताछ की। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मोबाइल पर एक शख्स ने कॉल कर हरकी पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद रावत द्वारा तहरीर दिये जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल अधिकारी आंनद रावत के अनुसार मुख्यमंत्री का मोबाइल उनके पास ही था। शनिवार को उस मोबाइल पर कॉल आई। और कॉल करने वाले शख्स ने हरिद्वार की हरकी पैड़ी को बम ब्लास्ट कर उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद कॉल खत्म कर दी। और इसके बाद एक दो मिस्ड काल फिर उसी नंबर से आई। प्रोटोकॉल् आफिसर आनंद रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को तत्काल इसकी सूचना दी। मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद रावत ने एसएसपी हरिद्वार को तहरीर भेजी।

हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस के निर्देश पर हरिद्वार की शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस धमकी के मद्देनजर हर की पैड़ी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की