मित्र पुलिस के इस आफिसर ने पेश की मानवता की मिसाल, दुर्घटना में घायल युवक को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाकर बचाई जान

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
new-modern-public-school

holy-ange-school

डेस्क। पुलिस का नाम सुनते ही तमाम तरह की नकारात्मक छवि उभरकर आपके सामने आती होंगी। हालांकि इन सबके परे पुलिस का एक चेहरा यह भी है। इंसानियत ​की मिसाल पेश करते हुए एक उत्तराखंड पुलिस के एक अधिकारी ने सड़क दुर्घटना में घायल युवक को खुद के वाहन में समय से अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई। पुलिस अधिकारी के इस कार्य की हर कोई तारीफ कर रहा है।


हरिद्वार में जीआरपी में तैनात एएसपी मनोज कत्याल ने उत्तराखंड पुलिस के स्लोगन ‘मित्रता सेवा सुरक्षा’ के साथ-साथ मानवता, सहयोग एवं समर्पण की मिसाल पेश की है। दरअसल हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। सड़क हादसा देख वहां लोगों की काफी भीड़ जुट गयी।

IMG-20240223-234156

इसी दौरान एएसपी मनोज कत्याल अपने परिवार के साथ मंदिर दर्शन के लिए वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने युवक को सड़क पर तड़पते देखा तो अपना वाहन रोका। घायल युवक की हालत बिगड़ते देख उन्होंने एंबुलेंस का इंतजार न कर बिना समय गंवाते हुए युवक को अपने वाहन में लेटाया और उसे अस्पताल ले गये। जहां डाक्टरों ने बताया कि यदि घायल युवक को समय पर इलाज नहीं मिलता, तो उसकी जान जा सकती थी।

देवभूमि के इस पुलिस अफसर ने न सिर्फ अपना कर्तव्य निभाया ​बल्कि इंसानियत की मिसाल पेश की। उनके इस नेक कार्य के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….

Joinsub_watsapp