shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड के इस जिले में तीन दिन पूर्ण तरीके से होगा लॉक डाउन (lock down), आवश्यक वस्तुओं (Essential Goods) की होगी होम डिलीवरी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क, 23 मार्च 2020
उत्तराखंड में लॉक डाउन (lock down) लागू होने के बाद स्थिति व गंभीरता को देखते हुए उधमसिंह नगर जिला प्रशासन ने बड़ा निर्णय लिया है। जिले में 25 से 28 मार्च यानि 3 दिन तक लॉक डाउन
(lock down) पूर्ण तरीके से प्रभावी होगा। आवश्यक वस्तुओं (Essential Goods) की होम डिलीवरी से आपूर्तिं की जाएगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

गौरतलब है कि ​कोरोना वायरस से खतरे की स्थिति को भापते हुए राज्य सरकार ने बीते रविवार से प्रदेश में लॉक डाउन (lock down) के आदेश जारी किए थे। जो आगामी 31 मार्च तक प्रभावी रहेगा। प्रदेशभर में आज इसका मिलाजुला असर दिखाई दिया लोग आवश्यक वस्तुओं (Essential Goods) की खरीदारी के लिए भारी संख्या में बाजारों में जुट रहे है।

ऐसे में स्थिति व गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी, उधमसिंह नगर की ओर से जिले में 25 से 28 मार्च तक यानि 3 दिन के लिए पूर्ण रूप से लॉक डाउन (lock down) की घोषणा की है। जिले में सोमवार व मंगलवार यानि आज व कल ​ही सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक राशन व सब्जी की दुकान खुली रहेंगी। ​25 मार्च से तीन दिन के लिए सब्जी व राशन की दुकानें भी प्रतिबंधित रहेगी। इस दौरान राशन, दूध की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से की जाएगी।

शासन के दिशा निर्देशों के अनुरूप जिले में पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन गंभीर है।