Deepak joshi
Deepak joshi
Share Article

Almora: There will be agitation if Deepak Joshi is arrested

अल्मोड़ा, 28 जून 2020
प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जनपद अल्मोड़ा में उत्तराखंड जनरल-ओबीसी इम्पलाईज एसोसिएशन के पदाधिकारियों की ऑनलाइन बैठक संपन्न हुई.

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

"

बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि एसोसिएशन प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी(Deepak joshi) की गिरफ्तारी के प्रयासों का पुरजोर विरोध करेगी और सरकार द्वारा ऐसी कोई की कोशिश की गई तो संगठन आंदोलनात्मक कार्यवाही के लिए विवश होगा.

इस दौरान सदस्यों ने कहा की अपने हितों की पैरवी करने का सभी को अधिकार है और भारत का संविधान इस बात की इजाजत देता है.

uru advt

सभी सदस्यों के द्वारा एक स्वर से कहा गया कि उत्तराखंड जनरल-ओबीसी इम्पलाईज एसोसिएशन के किसी भी पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गई तो संगठन आंदोलनात्मक को बाध्य होगा इसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी. मामले में मंगलवार यानी 30 जून को कर्मचारी पुलिस कप्तान को ज्ञापन सौंपेंगे.

ऑनलाइन बैठक में जिलाध्यक्ष भूपाल सिंह चिलवाल, जिला संयोजक धीरेंद्र कुमार पाठक, कार्यकारी अध्यक्ष मनोज लोहनी, सचिव दिगंबर दत्त फुलोरिया, सचिव कार्यकारी पुष्कर सिंह भैसोड़ा, संरक्षक मंडल के सदस्य रमेश पांडेय, सीएस नैनवाल, पीके कांडपाल, जिला उपाध्यक्ष सुरेश जोशी व जिला उपाध्यक्ष डॉ. ललित पाठक, शशि पांडेय, दीपक तिवारी धन सिंह धौनी, ब्लाक संयोजक हवालबाग रमेश पांडेय, देवेन्द्र पाठक, बलवीर सिंह भाकुनी, राम सिंह गैड़ा, गोपाल सिंह भाकुनी, राजेश डालाकोटी, गणेश पाठक आदि मौजूद थे.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें


https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article