Almora Breaking— क्वारंटीन अवधि(Quarantine period) में दुकान खोलना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार (Arrested)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Arrested

the-shop-had-to-open-during-the-quarantine-period-the-police-arrested

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 04 जून 2020
होम क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन कर दुकान खोलना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया. पुलिस ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrested)
कर लिया है.

holy-ange-school

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किच्छा, उधमसिंह नगर निवासी लईक अहमद पुत्र अलीमुल्ला बीते 2 जून को अल्मोड़ा आया था. जिसे डाॅक्टर्स टीम द्वारा थर्मल चैकिंग के बाद 14 दिन होम क्वारंटीन हेतु निर्देशित किया गया था. लईक अहमद वर्तमान में धारानौला में किराये के मकान में रहता है एवं नियाजगंज में कपडे़ की दुकान चलाता है.

ezgif-1-436a9efdef

कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि लईक अहमद द्वारा क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन कर नियाजगंज में कपड़े की दुकान चलाते पाया गया. जिस पर इसके विरूद्व कोतवाली अल्मोड़ा में धारा- 188/269/270/271 भादवि, 51 ख आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 2/3 महामारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार (Arrested) किया गया है.

एसएसपी पीएन मीणा ने बताया कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु बाहरी राज्यों/जनपदों से आये प्रवासियों एवं अन्य को नियमानुसार होम क्वारंटीन एवं संस्थागत क्वारंटीन करवाया जा रहा है.

सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि लगातार इनकी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जाए तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्व कड़ी कार्रवाई की जाएं.

Joinsub_watsapp