corona positive
Share Article

बेरीनाग। विगत सप्ताह कुुमाऊं दौरे के बाद स्वास्थ्य खराब होने के बाद भाजपा नेता कुलदीप कुमार का कोरोना सैंपल पॉजिटिव आने के बाद यहां भाजपा कार्यकर्ताओं और बेरीनाग बाजार में हड़कंप मचा हुआ है। व्यापार संघ ने 25 जुलाई से 2 अगस्त तक बाजार बंद करने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि हल्द्वानी के एक भाजपा नेता में कोरोना की पुष्टि हुई थी। और कोरोना संक्रमित पाये गये इस नेता के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने भी बैठके की थी।

कुलदीप कुमार हल्द्वानी में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर 15 जुलाई को चौकोडी के भाजपा नेता के होटल में ठहरे थे। इससे पहले वह अल्मोड़ा में भी भाजपा विधायकों के साथ विधानसभा की समीक्षा कर चुके थे।

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने 15 जुलाई को बेरीनाग में और एक भाजपा नेता के होटल में दो दर्जन के आसपास भाजपा नेताओं से मुलाकात की थी।

दूसरे दिन 16 जुलाई को भाजपा नेता कुलदीप कुमार ने हरेला पर्व पर तहसील परिसर और एसीएफ परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम में भागीदारी की थी। इसके बाद वह लोनिवि के विश्राम गृह गये थे और वहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। उक्त बैठक में चार दर्जन के आसपास पदाधिकारी मौजूद थे।


इस बैठक में विधायक मीना गंगोला, विधानसभा प्रभारी कैलाश शर्मा, ब्लाक प्रमुख विनीता बाफिला,ब्लाक प्रमुख गंगोलीहाट अर्चना गंगोला धीरज बिष्ट, दीपक धानिक, कैलाश पंत तहसील प्रशासन और वन विभाग के कर्मचारी भी पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल थे।

अब भाजपा नेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भाजपा पदाधिकारियों, तहसीलदार हिमांशु जोशी और वन विभाग के कर्मचारियों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इधर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोनिवि विश्राम गृह में 80 लोगों के कोरोना सैंपल जांच के लिये एकत्रित किये। व्यापार संघ ने भी 25 जुलाई से 2 अगस्त तक बेरीनाग बाजार को बंद रखने की घोषणा की है।

भाजपा महामंत्री कुलदीप कुमार पर दर्ज हो एफआईआर — नारायण राम आर्य

​बेरीनाग। पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता नारायण राम आर्य ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने जगह जगह बैठकें कर कोरोना कैरियर का कार्य किया है। उन्होने कुलदीप कुमार पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करेें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

img src="https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/03/GAIL-Ad-Hindi-1-1-scaled-Copy.jpg"/>

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी।Click Here


Share Article