ब्रेकिंग-: यहां पुल से कूद कर युवक युवती ने दी जान,पुलिस ने शुरु की जांच Nainital haldwani breaking news

हल्द्वानी – क्षेत्र के गौलापार पुल से कूदकर एक युवक युवती ने जान दे दी.जानकारी मिलने के बाद पुलिस न शव मोर्चरी पहुंचाकर जांच शुरु कर दी है. दोनो यूपी के बताए जा रहे हैं.

प्राथमिक जानकारी में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम काे करीब छह बजे प्रेमी युगल ने गौलापुल से कूदकर खुदकशी कर ली.

दोनों की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है. खुदकशी के कारणों का भी अभी पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्‍टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है.

must read it

हल्द्वानी बाइ पास स्थित गौला पुल से एक युवक व युवती ने छलांग लगा दी. दोनों यहां जवाहर नगर में किराए के मकान में रहते थे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

दोनों का आपस में क्या संबंध था यह तो दावे से नहीं कहा जा सकता लेकिन पुलिस भी मान रहीहै कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है.

अचानक दोनों को पुल से छलांग लगाते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच नदी से शव को निकलवाकर मोर्चरी भिजवा दिया है.

must read it

Leave a Reply

Your email address will not be published.