shishu-mandir

अल्मोड़ा में छात्रसंघ अध्यक्ष की गिरफ्तारी दुर्भाग्यपूर्ण—​धर्मेन्द्र

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। भाजपा नेता और पूर्व नगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र बिष्ट ने अल्मोड़ा परिसर में छात्रों और ​परिसर प्रशासन के बीच हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने कहा कि आपसी विश्वास में कमी और संवादहीनता के चलते यह घटना सामने आई है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


जारी बयान में उन्होंने कहा कि परिसर प्रशासन को आगे भी ध्यान रखना होगा कि परिसर के मुद्दों का निस्तारण प​रिसर में ही हो सकता है। पुलिस की भूमिका प्रत्यक्ष करनी ही नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि परिसर के शिक्षकों और छात्रों को संवादहीनता को दूर करने के प्रयास होने चाहिए, क्योंकि एक निर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष की जिस तरह गिरफ्तारी हुई व परिसर के भविष्य के लिए अच्छी नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस को भी मामले की गंभीरता से जांच करनी थी। और आनन फानन में पुलिस ने छात्रसंघ अध्यक्ष को वार्ता के बहाने बुलाकर जिस प्रकार गिरफ्तार किया वह ठीक नहीं है। इससे छात्रों का पुलिस के प्रति विश्वास भी टूटा है।

प्रिय पाठको….
आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें। Click here to Like our Facebook Page