Share Article

टनकपुर संवाददाता। आज डॉ0 ऐ0 पी0 जे0 अब्दुल कलाम प्रौद्योगिकी संस्थान, टनकपुर में कोतवाली टनकपुर के क्षेत्राधिकारी माननीय विपिन चंद्र पंत ने, संस्थान में चल रहे प्रेरण कार्यक्रम के तहत सामाजिक जागरूकता विषय पर व्याख्यान दिया। उन्होंने अपने विषय में मुख्यतः चार बिंदुओं क्रमशः- नशा, साइबर क्राइम, महिला सुरक्षा तथा यातायात के नियमों पर जोर दिया। सीओ विपन पंत के साथ पुलिस विभाग की ओर से आयी हुई एस0आई0 निशु गौतम ने भी संस्थान में महिला सुरक्षा विषय पर अपनी महत्वपूर्ण बातें साझा करी तथा छात्र- छात्राओं के महत्वपूर्ण प्रश्नों का बड़ी समझदारी के साथ जवाब दिया, जिन्हें संस्थान के सभी छात्र- छात्राओं ने खूब सराहा। इसके बाद संस्थान की ओर से क्रमशः, भौतिक विज्ञान की अध्यापिका गीतांजलि चौहान ने एसo आईo निशु गौतम को, सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के अध्यापक अमन कुमार सिंह ने एसo एसo आईo राजेन्द्र डांगी को तथा मेकैनिकल इंजीनियरिंग के अध्यापक नमित त्रिपाठी ने क्षेत्राधिकारी विपिन चंद्र पंत को स्मृति चिन्ह भेंट किया।
इसके बाद छात्र- छात्राओं के प्रश्नों को ध्यान में रखते हुए, सीओ पंत ने दुबारा अपना बहुमूल्य समय इस संस्थान को देने का वादा किया। कार्यक्रम का संचालन हिमांशु साह से किया तथा कार्यक्रम के संयोजक अलप महर थे।

टनकपुर के एपीजे कलाम इंस्टीट्यूट में सामाजिक जागरूकता कार्यक्रम। 1

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article