नोयडा में पांच जनवरी से आयोजित होगा शरदोत्सव लागि बडोली का आयोजन,दिया जा रहा है पहाड़ की संस्कृति का महाकुंभ का नाम

हल्द्वानी। जन विकास समिति ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आगामी पांच जनवरी से शरदोत्सव लागि बडोली कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम को लेकर हल्द्वानी में पत्रकार वार्ता हुई जिसमें उत्तराखंड जन विकास समिति द्वारा अपने आने वाले आयोजन के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

समिति के उपाध्यक्ष हेमचंद तिवारी ने बताया कि समिति का मूल उद्देश्य उत्तराखंड की संस्कृति को प्रचार-प्रसार के साथ-साथ उत्तराखंड में व्याप्त समस्याओं को जैसे शिक्षा स्वास्थ्य एवं रोजगार संबंधित क्षेत्र में उत्तराखंड के साथ एवं उत्तराखंड की सरकार के सहयोग से सामाजिक कार्यों के लिए हमेशा अग्रसर रहती है।

उन्होंने बताया कि उत्तराखंड जन विकास समिति आगामी 5 जनवरी 2020 को शरदोत्सव 2020 लागि बडोली का आयोजन बीजीएस विजयनाथन स्कूल नायडा में करने जा रही है।बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि त्रिवेंद्र रावत, मानव संसाधन मंत्री केंद्र सरकार रमेश पोखरियाल, विधाायक खटीमा पुष्कर सिंह धामी,गौतम बुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह एवं दादरी के विधायक तेजपाल नागर एवं विशिष्ट उत्तराखंड की हस्तियां इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

इस कार्यक्रम के आयोजक उत्तराखंड जन विकास समिति ने बताया कि इस बार के इस कार्यक्रम में नोएडा एक्सटेंशन, गौर सिटी एवं क्रॉसिंग रिपब्लिक कि लगभग 60 से अधिक सोसाइटी में रहने वाले उत्तराखंडी समाज के लोग उपस्थित होंगे लगभग 5000 लोगों से अधिक के इस कार्यक्रम में पहुंचने की संभावना है।

इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के बहुचर्चित लोक कलाकार बीके सामंत, किशन महिपाल, माया उपाध्याय एवं पुन्नू गोसाई द्वारा उत्तराखंड के लोकगीत और लोकनृत्य का प्रदर्शन किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.