shishu-mandir

बेतालघाट में तीसरी शहीद खेमचंद्र डोर्बी स्मृति क्रिेकेट प्रतियोगिता शुरू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पहले मैच में मल्ला ब्रधो ने ओखलदूँगा को हराया

राजेश पंत

बेतालघाट। शहीद खेमचंद्र डॉर्बी किर्केट प्रतियोगिता का तृतीय संस्करण शनिवार से रतौड़ा के मिनी धर्मशाला के मैदान में आज से शुरू हो गया है। मल्ला ब्रधो व ओखलदूँगा के बीच खेले गये मैच में मल्ला ब्रधों की टीम ने विजय प्राप्त् की।

 शहीद खेमचंद्र डॉर्बी के छोटे भाई ने रंजन डॉर्बी ने वहां पहुँचकर अपने बड़े भाई शहीद खेमचंद्र डॉर्बी के छायाचित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर और फूल मालायें चढ़ाकर उन्हे हार्दिक श्रद्धासुमन अर्पित किये। खिलाड़ियों व दर्शकों ने राष्ट्रगान गाया। शहीद खेमचंद्र डोर्बी को याद करते रंजन डोर्बी ने कहा कि देश की रक्षा करते हुए खेम चंद्र डोर्बी ने अपने प्राणों का उत्सर्ग कर दिया। और क्षेत्रवासी उनकी याद में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित कर रहे इसकी उन्हे बेहद खुशी है। इस दौरान रतौड़ा मैदा शहीद खेमचंद्र डॉर्बी अमर रहे के नारों से गूंज उठा।

Screenshot-5

 

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

रंजन डोर्बी ने कहा कि रतौड़ा के युवाओं द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन तीसरे वर्ष में प्रवेश कर गया है। और यह प्रतियोगिता बिना किसी विवाद के जारी है।उन्होने सभी टीमो को शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने राजकीय महा विद्यालय बेतालघाट का नाम शहीद खेम चंद्र डॉर्बी के नाम से करने की मांग की।  इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य पीसी गोरखा, क्षेत्र पंचायत सदस्य पूरन दरमाल, समाजसेवी शंकर जोशी ,नंदकिशोर आर्या, पुष्कर महरा आदि लोग मौजूद थे