शाबाश: अल्मोड़ा की बेटी का जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन, युगल में स्वर्ण व एकल में कांस्य पदक जीता, ​गृह जनपद में खुशी की लहर

अल्मोड़ा। आल इंडिया जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में अदिति भट्ट ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिले का मान बढ़ाया है। अदिति भट्ट ने युगल में स्वर्ण व एकल में कांस्य पदक जीता है। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के चलते ​जनपद में खुशी की लहर है।

सचिव, उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन एसोसिएशन बीएस मनकोटी ने बताया कि चंडीगढ़ में 10 से 15 जनवरी  तक आयोजित आल इंडिया जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला युगल के फाइनल में अदिति भट्ट ने अपनी जोड़ीदार कर्नाटक की तानया हेमंत के साथ खेलते हुए उत्तर प्रदेश की श्रुति मिश्र व शाल्ज़ा शुक्ला की जोड़ी को बहुत आसानी से 21-11 व 21-9 से हराकर युगल ख़िताब अपने नाम कर लिया।

जबकि सेमी फाइनल में अदिति की जोड़ी ने दिल्ली की जोड़ी रिया व दीपसिखा को 21-10 व 21-17 से हराया था। महिला एकल के सेमी फाइनल में अदिति को उत्तर प्रदेश की मानसी सिंह से 18 -21 व 16 -21 से हार का सामना कर कांस्य पदक में संतुष्ट होना पड़ा। उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन संघ के चीफ पैटर्न अशोक कुमार समेत समस्त उत्तराखंड परिवार ने अदिति के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई दी।

अदिति भट्ट व ध्रुव रावत के शानदार प्रदर्शन पर उनके गृह जनपद में खुशी की लहर है। जिलाधिकारी नितिन सिंह भदोरिया, पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, राम अवतार, प्रशांत जोशी, सुरेश कर्नाटक, गोकुल मेहता, एएनएस रजवार ,हेम तिवारी , जगमोहन फर्तियल ,राकेश जैसवाल, डॉ संतोष बिष्ट, अनिल नैनवाल, जिला खेल अधिकारी सीएल वर्मा, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी राकेश जोशी, विजय प्रताप, राजेंद्र तिवारी, जगदीश वर्मा, डॉ अखिलेश समेत समस्त खेल प्रेमियों ने अदिति भट्ट व उनके कोच डीके सेन तथा उनकी माता-पिता को बधाई प्रेषित की है।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9412976939,9456732562, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे।
आप इस लिंक पर क्लिक कर हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते है। https://t.me/s/uttranews1
आप हमारे टविटर पेज से जुड़कर फीड प्राप्त कर सकते है। https://twitter.com/uttra_news?lang=en
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw