shishu-mandir

बड़ी खबर- अल्मोड़ा में कोरोना(Corona) से दूसरी मौत…आज दो बहनों समेत 6 लोगों में कोरोना की पुष्टि

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

second-death-from-corona-in-almora

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 20 जून 2020
अल्मोड़ा में कोरोना(Corona) वायरस संक्रमण तेजी से पाँव पसार रहा है. जनपद में आज कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो गयी है. इसी के साथ जिले में अब कोरोना संक्रमण से मरने वालो की संख्या 2 हो गयी है. वही आज 2 सगी बहनो समेत 6 लोगो में कोरोना की पुष्टि हुई है.

new-modern
gyan-vigyan


जिला कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक़ एक 66 वर्षीय महिला जो दिल्ली से अल्मोड़ा लौटी थी उसे 10 जून को अल्मोड़ा बेस अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. 11 को महिला के कोरोना(Corona) सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. महिला की हालात बिगड़ने पर 14 जून को उसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया था. जहां शनिवार यानी आज महिला ने दम तोड़ दिया. मृतका हवालबाग विकासखंड की रहने वाली थी. बताया जा रहा है की महिला कई शारीरिक बीमारियों से जूझ रही थी. जनपद में अब तक कोरोना संक्रमित 2 लोगो की मौत हो चुकी है. इससे पहले स्याल्दे ब्लाक निवासी एक बुजुर्ग की मौत हुई थी.

वही, आज दोपहर जारी हैल्थ बुलेटिन में अल्मोड़ा में 6 लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाये गए है. जिसमे ताड़ीखेत की दो सगी बहने भी शामिल है. इसमें एक की उम्र 13 तो दूसरी की 15 वर्ष है.

इसके अलावा द्वाराहाट में 2 और भिकियासैण व सल्ट में 1-1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकले है. आज के नए केस के साथ अब जिले में कोरोना(Corona) मरीजो की संख्या 132 पहुँच गयी है. जिसमे 74 लोग डिस्चार्ज हो चुके है. 56 एक्टिव केस है.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw