गैस ट्रक ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,अटक गई सबकी सांसे पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

must read it

holy-ange-school
https://uttranews.com/2019/08/31/if-you-are-thinking-of-getting-a-new-smartphone-then-definitely-try-it/
uttra news hadsa 1

ezgif-1-436a9efdef

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में शुक्रवार को गैस सिलेंडर ला रहे ट्रक ने एक निजी स्कूल वैन को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त वैन सड़क किनारे खड़ी होकर बच्चों का इंतजार कर रही थी। टक्कर में वैन सड़क किनारे बने खड मे गिर कर क्षतिग्रस्त हो गई।
दरअसल लक्ष्मेश्वर के गैस गोदाम में बाहर से सिलेंडर सप्लाई करने वाला एक ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी हुई स्कूल वैन को टक्कर मारकर नगर पालिका द्वारा किए गए सड़क के किनारे गहरे गड्ढे में गिर दिया। यह हादसा दिन में 2:15 को हुआ , जबकि स्कूल के बच्चे 2:30 पर स्कूल की वैन से घर जाते हैं। यदि यह हादसा 15मिनट बाद होता तो इसकी भयानकता की कल्पना की जा सकती है। सौभाग्य से उस समय वैन में कोई नहीं था। किन्तु इस घटना ने भविष्य के लिए एक चेतावनी दी है।
घटना के बाद स्कूल प्रबंधन भी सकते में है। सभी ने प्रशासन को इसके लिए सख्त कदम उठाने की मांग करते हुए भारी वाहनों को स्कूलों के निकट खड़ा करने की अनुमति नहीं देने की मांग की है। लोगों की पूछताछ में वाहन चालक इस दुर्घटना का कारण ट्रक के ब्रेक फेल होना बता रहा है। लोगों का कहना था कि यदि सिलेंडर से भरा ट्रक ब्रेक फेल होने के कारण यदि इस आबादी वाले क्षेत्र में क्षतिग्रस्त होता तो उसका परिणाम भीषण होता।
इधर पता चला है कि यह ट्रक प्लांट से अल्मोड़ा गोदाम के लिए सिलेंडर ला रहा था, जो अचानक असंतुलित हो गया| इंडेन गैस प्रबंधक राजीव कुमार ने भी बताया कि ट्रक इंडेन एजेंसी का नहीं था वह प्लांट से गैस लेकर गोदाम जा रहा था|

uttra news hadsa 2

must read it

https://uttranews.com/2019/09/21/passion-for-tourism-near-nature-then-you-are-calling-shitalakhets/
Joinsub_watsapp