shishu-mandir

कोरोना महामारी के दौर में एसबीआई(sbi ) की यह शाखा भी बनी मददगार, लोगों को मुफ्त में बांट रही है मास्क, पानी और खाद्य सामाग्री

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

जरूरतमंद संपर्क कर सकते हैं एसबीआई(sbi) की शाखा से

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा:31 मार्च— कोरोना संक्रमण के इस दौर में जहां मानवीय पहल ने एक बार लोगों को भावनात्मक रूप से जोड़ने का काम किया है।

प्रशासन जहां अपनी ओर से मदद के प्रयास कर रहा है वहीं कई संस्थाएं, संगठन और राजकीय उपक्रम भी मदद को आगे आए हैं।

एसबीआई की कोसी(अल्मोड़ा) ब्रांच भी इस दौर में लोगों की मदद कर रही है। अल्मोड़ा रानीखेत मार्ग में कोसी कस्बे में स्थित यह शाखा लोगों को निशुल्क हैंडमेड मास्क और पेयजल के अलावा बिस्कुट आदि उपलब्ध करा रही है।


शाखा की ओर से मुख्य मार्ग से गुजर रहे कई राहगीरों व जरूरतमंदों को यह मास्क उपलब्ध कराए हैं। यह सब कार्य शाखा स्तर पर ही हो रहा है।

शाखा प्रबंधक मोहन चन्द्र कांडपाल ने बताया कि शाखा पुलिस के जवानों, मजबूरी में सड़क से गुजर रहे जरूरतमंदों और शाखा में आने वालों को निशुल्क मास्क और खाद्य सामाग्री उपलब्ध करा रही है। खाद्य सामाग्री में पानी की बोतलें और बिस्कुट आदि उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया की इस प्रकार की मदद आदि के लिए कोई भी शाखा की कार्य अवधि में उनके मोबाईल नंबर 9412044289 पर संपर्क कर सकता है। उन्होंने बताया कि बैंक की शाखा स्तर पर यह मदद की जा रही है।

यदि आपको खुद या जरूरतमंदों के लिए उपरोक्त मदद चाहिए ​तो आप भी शाखा में या शाखा प्रबंधक श्री कांडपाल से संपर्क कर सकते हैं।

आपसे अनुरोध है कि शाखा कार्यअ​वधि या दिन में ही संपर्क करें तो बेहतर रहेगा। वंचितों तक मदद पहुंचाने के लिए आप भी बैंक के सहगामी बने।