shishu-mandir

सर्वजन स्वराज पार्टी का दावा— तीन माह में राज्य के हर बूथ तक खड़ा होगा संगठन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

सर्वजन स्वराज पार्टी के महासचिव ने जारी किया बयान

सर्वजन स्वराज पार्टी

अल्मोड़ा, 06 अगस्त 2020— सर्वजन स्वराज पार्टी के प्रदेश महासचिव डीके पाल ने दावा किया है कि उत्तराखंड में पार्टी बूथ लेवल तक संगठन को खड़ा करेगी.


उन्होंने कहा कि आगामी तीन महिने के भीतर पार्टी का संगठन हर बूथ तक खड़ा किया जाएगा. राज्य में विकास की अवधारणा को समझने वालों को पार्टी से जोड़ा जाएगा.


अल्मोड़ा पहुंचे सर्वजन स्वराज पार्टी के महासचिव डीके पाल ने कहा कि पार्टी राज्य के सामुहिक विकास के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. देवेश्वर भट्ट के निर्देशानुसार संगठन जनमुद्दों के लिए आंदोलन भी करेगा साथ ही राज्य के नौजवान,मातृशक्ति और जनमानस रोजगार के लिए जूझ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न हिस्सों में पार्टी जनसंपर्क अभियान चलाए हुए है वह खुद भी दो दिन में अल्मोड़ा,नैनीताल और उधमसिंह नगर में जनसंपर्क कर्यक्रम चलाएंगे.कहा कि आने वाले तीन महिने में राज्य के सभी 13 जिलों के सभी 70 विधानसभाओं में मजबूती से संगठन खड़ा करेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य बने 20 वर्ष हो गए हैं लेकिन अभी भी राज्य की जनता अपने अधिकार, हकहकूक की लड़ाई लड़ रही है.

लेकिन सर्वजन स्वराज पार्टी राज्य के नौजवानों की लड़ाई, जनमानस के हित और किसान मजदूर,व्यापारी और कर्मचारियों के हितों की लड़ाई को पूरी ताकत से लड़ेगी.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें,लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

see it lso

must see it

must see it