shishu-mandir

दु:खद: अंगीठी की गैस से मां समेत तीन माह की मासूम बच्ची की मौत, गांव में पसरा मातम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। रुद्रप्रयाग जिले के धारकोट मठियाणा गांव से दुखद घटना सामने आई है। जहां अंगीठी की गैस में दम घुटने से मां समेत एक तीन माह की मासूम बच्ची की मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है।

new-modern
gyan-vigyan

घटना बुधवार रात की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक धाराकोट ​मठियाणा गांव में हनुमंत सिंह दिल्ली में नौकरी करता है। हनुमंत की पत्नी सुमन उम्र 24 वर्ष अपनी तीन माह की बेटी के साथ कमरे को गर्म रखने के लिए अंगीठी कमरे में रखकर सो गई। जबकि हनुमंत की मां दूसरे कमरे में सोयी थी। सुमन के सुबह देर तक नहीं उठने पर हनुमंत की मां ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। काफी देर बाद भी सुमन के नहीं उठने पर हनुमंत की मां ने आस पास के लोगों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया। अंदर जाकर बिस्तर हटाया तो बूढ़ी सास के होश उड़ गए। सुमन व उसकी तीन माह की मासूम बच्ची अचेत अवस्था में पड़ी मिली और उनकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर एसआई सीमा चौहान व एसडीएम रुद्रप्रयाग मौके पर पहुंचे और शवों का पंचनामा भरा। इस दुखद घटना के बाद हुनमंत व उसकी बूढ़ी मां का रो—रो कर बुरा हाल है। हंसते खेलते परिवार की खुशियां चंद मिनटों में मातम में बदल गई। पूरा गांव घटना से स्तब्ध है।

bal diwas

प्रिय पाठको….
उत्तरा न्यूज के फेसबुक पेज की तकनीकी दिक्कत दूर कर दी गई है। आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें

Click here to Like our Facebook Page
इसके अलावा आप उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

इसे भी पढ़े

https://uttranews.com/2019/11/14/municipality-should-clarify-its-policy-regarding-encroachment-municipal-business-board-general-secretary-warns-of-agitation-to-municipality-administration/