Road
Share Article

"

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

Road not made for 40 years, now villagers will build themselves

अल्मोड़ा,30 जून 2020— धौलादेवी ब्लॉक के मटकन्या और गैराड़ मल्ला के लिए 1980 में स्वीकृत हुई सड़क(Road) 40 साल बीतने के बाद भी नहीं बन पाई है. अब ग्रामीणों ने निर्णय लिया है कि इस सड़क को अब सामुहिक सहयोग से बनाएंगे.

Road

इसके लिए खोला क्षेत्र के जिपं सदस्य नंदन सिंह नेगी’निक्कू’ ने एक लाख रुपये देने की घोषणा की और भविष्य में भी सहयोग जारी रखने की बात कही.

ग्रामीणों का कहना है कि 40 साल पहले गैराड़ मल्ला और मटकन्या के लिए सड़क स्वीकृत हुई थी लेकिन अब तक इस पर कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं हुई.

यहीं नहीं लोग शासन प्रशासन के सम्मुख गुहार लगाते लगाते थक गए हैं.

अब जिलापंचायत सदस्य खोला नन्दन सिंह नेगी निक्कू की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें सड़क निर्माण के लिए खुद आगे आने और सामुहिक सहयोग से सड़क निर्माण शुरू करने की बात कही.

Road

इसके लिए जिपं सदस्य निक्कू नेगी ने एक लाख रुपये देने की बात कही और यह भी कहा कि भविष्य में इस ओर प्रयास किया जाएगा.

बैठक में बीडीसी सदस्य जगदीश राम,मटकन्या की प्रधान प्रियंका आर्या,गैराड़ मल्ला की प्रधान मंजू आर्या,खीम राम,उमेश कुमार,बिशन सिंह,नंदन बिष्ट, प्रेम राम,बालम सिंह,नारायण सिंह,जगदीश राम नरेन्द्र सिंह, गोकुल पांडे,.त्रिलोचन पांडे आदि मौजूद थे. इस क्षेत्र के चार गांवों में दो हजार से अधिक की जनता रहती है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को ​सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article