shishu-mandir

देवभूमि में फिर सामने आया बड़ा हादसा,पांच की मौत की सूचना, रेस्क्यू अभियान जारी

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
IMG 20191020 130221
Screenshot-5

उत्तरा न्यूज डेस्क:- उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से एक दर्दनाक हादसे की सूचना आई है। यहां पहाड़ से अचानक टूट कर गिरी बड़ी चट्टानों ने पांच लोगों की जान ले ली दो अभी लापता बताए जा रहे हैं। मृतकों का संख्या बढ़ भी सकती है|

new-modern
gyan-vigyan


जानकारी के मुताबिक गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर फाटा से पांच किमी आगे चंडीकाधार में चट्टान टूटने से दो मोटर साइकिल व एक कार, दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी।
दोनों बाइक पर सवार पांच लोगों में तीन को रेस्क्यू कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फाटा लाया गया है। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। जबकि अन्य समेत एक इनोवा कार की खोजबीन की जा रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan


पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम करीब 8 बजे फाटा से पांच किमी आगे भूस्खलन प्रभावित जोन चंडीकाधार में चट्टान का बड़ा हिस्सा टूट गया, जिसकी चपेट में दो मोटर साइकिल पर सवार पांच सवारियां व एक अन्य वाहन (इनोवा कार) गहरी खाई में जा गिरे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे| बताया जा रहा है। दो मोटर साइकिल में पांच लोग सवार थे। एक अन्य कार के गिरने की भी सूचना है। लेकिन कार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। रेस्क्यू टीम द्वारा खोजबीन की जा रही है।

https://uttranews.com/2019/10/20/jila-panchayat-seat-ka-arakshan-tay/