shishu-mandir

सड़क हादसा— खाई में गिरी पर्यटकों की कार: दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो पर्यटकों की मौत हो गई। जबकि एक पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की स्थिति गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घटना बीती देर रात की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ​टिहरी के अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर बांसी बैंड के पास कार संख्या— यूपी 85बीएल—6881 अचानक अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा देर रात होने के चलते स्थानीय लोगों व पुलिस को घटना की जानकारी का पता काफी देर में लगा।

बताया जा रहा है कि थत्यूड़ क्षेत्र में 108 आपतकालीन सेवा किसी मरीज को हायर सेंटर छोड़कर देर रात को वापस आ रही थी। इसी दौरान बांसी बैंड के पास एंबुलेंस चालकी की नजर खाई में जलती लाइट पर गई। नजदीक जाकर देखने पर कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिरी थी। घटना की सूचना थत्यूड़ थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके से घटना स्थल पहुंची।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सड़क तक पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही दो युवकों विनय पुत्र दिनेश दहिया उम्र 19 वर्ष निवासी इंद्रा कालोनी दिल्ली और कार्तिक भारद्वाज पुत्र बालकृष्ण भारद्वाज उम्र 19 वर्ष भजनपुरा दिल्ली की मौत हो चुकी थी। जबकि घायल कुनाल पुत्र नरेंद्र खत्री उम्र 25 वर्ष को आनन—फानन में पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने घायल युवक की हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।​ फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क साध रही है। साथ ही घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….