बागेश्वर में भरभरा कर गिरा आवासीय मकान(Residential house)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Residential house
Screenshot-5

holy-ange-school

बागेश्वर सहयोगी: बागेश्वर जिले के विकासखंड गरुड़में ग्रामसभा मनाखेत के ग्राम कुरसाली में राधिका देवी पत्नी स्व. केदार सिंह बोरा का आवासीय मकान(Residential house) शनिवार सुबह नौ बजे आपदा से ग्रस्त हो गया.

ezgif-1-436a9efdef

must see it

राधिका देवी घर में अकेली ही रहती हैं. नवयुवक मंगल दल के अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह ने बताया कि मकान ग्रस्त होने के बाद पटवारी को सूचित किया गया और उसके बाद विभाग की टीम घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंचे.

Residential house)
kaumari 1
Residential house

बताया कि पूर्व में भी पटवारी संजय कुमार व एसडीएम बागेश्वर को लिखित रूप से सूचित किया गया था कि मकान किसी भी वक्त आपदा ग्रस्त हो सकता है क्योंकि मकान में बहुत बड़ी-बड़ी दरारें विगत 1 वर्षों से थी और मकान पहले ही खाली करा लिया गया था जिस कारण कोई जनहानि नहीं हुई.ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह बिष्ट वह नवयुवक मंगल दल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह द्वारा भी शासन प्रशासन को सूचित किया गया था.

medical hall

must see it

awasiya vishvvidhyalaya

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

 Click here to Like our Facebook Page

metro restaurent
Joinsub_watsapp