shishu-mandir

अल्मोड़ा में भाजपा नेताओं(BJP leader) को राहत, सांसद अजय टम्टा, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला समेत कई नेताओं की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 20 जुलाई 2020
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत व जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रदीप बिष्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहां पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है वही, अल्मोड़ा के भाजपा नेताओं (BJP leader)
के लिए राहत भरी खबर है.

saraswati-bal-vidya-niketan

सांसद अजय टम्टा, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला समेत 8 लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत व नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. वर्तमान में दोनों सुशीला तिवारी हास्पिटल हल्द्वानी में भर्ती है. दोनों नेताओं के पार्टी के तमाम कार्यक्रमों में सक्रिय रहने से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप रावत ने हल्द्वानी में दोनों संक्रमितों से मिलने के बाद कई जिलों में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कुलदीप रावत ने हाल ही में अल्मोड़ा में भी भाजपा पदाधिकारियों (BJP leader) के साथ बैठक की थी.

प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत व जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रदीप बिष्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सांसद अजय टम्टा, जिलाध्यक्ष भाजपा रवि रौतेला, डीसीबी अध्यक्ष व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ललित लटवाल, विनीत बिष्ट, राहुल बोरा, दयानंद, अजय वर्मा व डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल के ड्राइवर मोहन सिंह लटवाल ने सोमवार सुबह यहां बेस कोविड अस्पताल में अपना कोरोना टेस्ट कराया.

पीएमएस बेस अस्पताल डॉ एचसी गड़कोटी ने बताया कि ट्रूनेट मशीन में सभी के सैंपल की जांच की गई. जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भाजपा नेताओं (BJP leader) ने राहत की सांस ली है.