Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

राशिसं चुनाव: विजय कुमार गोस्वामी बने मंडलीय अध्यक्ष, कैलाश डोलिया मंत्री तथा दुर्गादत्त गुणवंत ने उपाध्यक्ष में जीत दर्ज की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
gic 2 2
Screenshot-5

डेस्क। राजकीय शिक्षक संघ के द्विवार्षिक अधिवेशन में मंडलीय कार्यकारणी के लिए शनिवार को यहां जीआईसी में चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। देर शाम चुनाव परिणाम घोषित किये गये।
मंडलीय अध्यक्ष में रांइका तुपेड बागेश्वर के विजय कुमार गोस्वामी ने 345 मत पाकर जीत हासिल की। उपाध्यक्ष में राइंका धनियाकोट नैनीताल के दुर्गादत्त गुणवंत ने 332 तथा मंत्री में राउमा विद्यालय धन्यान के कैलाश सिंह डोलिया ने 544 मत पाकर जीत दर्ज की। इसके अलावा उपाध्यक्ष महिला में राइंका बेड़गांव अल्मोड़ा की प्रीति मजगई निर्विरोध निर्वाचित हुई। संयुक्त मंत्री में रविशंकर गुसाई 345 वोट पाकर विजयी हुए। संगठन मंत्री में विजयी उम्मीदवार गोपाल दत्त गुणवंत्त को 498 मत हासिल हुए। विजयी प्रत्याशियों को प्रांतीय ​मंत्री सोहन सिंह माजिला ने संयुक्त रूप से शपथ दिलायी। इस दौरान सभी विजयी उम्मीदवारों ने अपने संबोधन में शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए उनकी मांगों पर खरा उतरने का आश्वासन दिया। अध्यक्ष विनोद गोस्वामी ने कहा कि जिस भरोसे के साथ शिक्षकों ने उन्हें अपना समर्थन दिया है वह शिक्षकों की सभी मांगों को मंडलीय स्तर से प्रांतीय स्तर तक उठाने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा मंत्री कैलाश सिंह डोलिया ने कोटिकरण, ट्रांसफर, पदो​न्नतियों में सामने आ रही खामियों का निस्तारण प्राथमिकता के साथ करने का आश्वासन दिया। उपाध्यक्ष में विजयी हुए दुर्गादत्त गुणवंत ने कहा कि इस पद का दायित्व मिलने के साथ ही वह शिक्षकों के ऋणी हो गये है। शिक्षकों ने उनवर विश्वास जता कर उन्हें विजयी बनाया अब वह शिक्षक हित में काम कर इस ऋण को चुकाने का कार्य करेंगे। इस दौरान ​सीईओ जगमोहन सोनी, डीईओ माध्यमिक एचबी चंद, प्रधानाचार्य जीआईसी सुरेश चंद्र पाठक, मुकेश जोशी, प्रहलाद सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

new-modern
gyan-vigyan