राज्य स्तरीय सब जूनियर ​बाॅक्सिंग प्रतियोगिता: बालक व बालिका दोनों वर्गों में पिथौरागढ़ के खिलाड़ियों का पंच पड़ा भारी

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। स्थानीय स्टेडियम में आयोजित चार दिवसीय राज्य स्तरीय सब जूनियर ​बाॅक्सिंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन बालक व बालिकाओं के बीच कई मुकाबले खेले गए। जिसमें खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया।

holy-ange-school
prakash ele 1
medical hall

11 से 14 फरवरी तक आयोजित बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में आज बालक वर्ग में पहला मुकाबला पौड़ी के मयंक काला व हरिद्वार के राजूनन्दन के बीच खेला गया। जिसमें मंयक काला ने राजूनन्दन को 0-5 से हराया।

ezgif-1-436a9efdef

दूसरा मुकाबले में सांई सेन्टर पिथौरागढ़ के नितिन बिष्ट ने बागेश्वर के अंकित कुमार को 0-5 से हराया। तीसरे मुकाबले में नैनीताल के धर्मेंद्र पंवार ने यूएस नगर के सगुन चाहत को पराजित किया। चौथे मुकाबले में स्पोर्टस कॉलेज देहरादून के दीपक थापा ने पिथौरागढ़ के विनीत सिंह को 0-5 से हराया।

पांचवा मुकाबले में पिथौरागढ़ के करन सिंह ने चम्पावत के करन सिंह को 1-4 से हराया। प्रतियोगिता का अंतिम मुकाबला ऊधम सिंह नगर के क्षितीज व पौड़ी के दीपक नेगी के मध्य खेला गया। जिसमे पौड़ी के दीपक नेगी ने क्षितीज को 0-5 से हराया।

pramod nainwal

वहीं, बालिका वर्ग में प्रतियोगिता का प्रथम मुकाबला नैनीताल की अंशिका आर्या तथा हरिद्वार की र्निदौशा गर्ग के मध्य खेला गया। जिसमे नैनीताल की अंशिका आर्या ने र्निदौशा गर्ग को 4-1 से हराया। दूसरा मैच में पिथौरागढ़ की नेहा लुंठी ने देहरादून की कविता को हराया। तीसरे मैच में पिथौरागढ़ की कोमल लोहिया ने नैनीताल की चित्रा भट्ट को 5-0 से हराया। चौथा मुकाबले में नैनीताल की अपूर्वा भट्ट ने अल्मोड़ा की दीया फर्त्याल को 3-2 से हराया।


प्रतियोगिता मे निर्णायक की भूमिका में डीसी भट्ट, जनार्दन सिंह वल्दिया, जोगिन्दर बोरा, प्रदीप ऐरी, बीएस रावत, ललित, पुष्पा धर्मवाल, राजवन्त कौर, राजेन्द्र भटिया, चंचल सिंह भण्डारी, बाॅक्सिंग प्रशिक्षक बीएस भण्डारी आदि मौजूद थे।

इस अवसर पर जिला क्रीड़ा अधिकारी सीएल वर्मा, उत्तराखण्ड बाॅक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव गोपाल सिंह खोलिया, लियाकत अली, पंकज टम्टा, दीपक वर्मा, दीपक शाही, नवीन वर्मा, सोबन सिंह कनवाल, प्रशांत जोशी, पुष्कर नेगी, गजेन्द्र सिंह बिष्ट, हरीश गोस्वामी, निर्मला नैलवाल, प्रियंका पिलख्वाल, प्रेम सिंह रावत, बलवंत सिंह मेहरा, कैलाश राम, कृष्ण कुमार टम्टा योगेश कुमार आदि मौजूद थे।

kaumari 1
metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp