अल्मोड़ा एक पुलिस कर्मी,वीडीओ भी पाए गए कोरोना पाँजिटिव(positive), पढ़े पूरी खबर

उत्तरा न्यूज डेस्क
4 Min Read
corona
Screenshot-5

holy-ange-school

Almora a policeman, VDO was also found Corona positive, read full news

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा, 03 अगस्त 2020- अल्मोड़ा में सोमवार को 13 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पांजीटिव (positive)आई है.

positive

जिन लोगो की रिपोर्ट पाँजीटिव (positive)आई है उसमें एक पुलिस कर्मी(एलआईयू कर्मी), एक धौलछीना (भैसियाछाना) का ग्राम विकास अधिकारी , धौलादेवी ब्लॉक, हाई रिस्क कांटेक्ट के तीन पुरुष. रानीखेत क्षेत्र की महिला शामिल है. एलआईयू कर्मी ट्रूनेट परीक्षण में पाँजीटिव (positive)आया है. सल्ट के सात लोगों की रिपोर्ट भी पाँजिटिव आई है

इसे भी देखें

उत्तराखण्ड में आज 207 नये कोरोना (corona) पाजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 7800

अब अल्मोड़ा में कुल संक्रमितों की संख्या 312 पहुंच गई है.62.केस अभी एक्टिव हैं जबकि 247 का उपचार कर दिया गया है.

ग्राम विकास अधिकारी के पाँजीटिव (positive)आने से हड़कंप

धौलछीना विकास खंड कार्यालय धौलछीना में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (positive)पाए जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

29 जुलाई को हुए धौलछीना हॉस्पिटल में कोरोना सैंपल जांच कैंप लगाया गया था वहां उनके सैंपल लिए गए थे. जिसमें एक ब्लॉक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस कर्मचारी के पास कई गांवो का प्रभार है.ब्लाँक का कतिपय आधिकारिक पटल भी यह कर्मी देखता है.


धौलछीना बाजार में भी कई लोगों के संपर्क में आने की बात लोग कह रहे हैं. प्रभारी चिकित्सा अधिकारी भैंसियाछाना बीबी जोशी ने बताया कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति के हाई रिस्क में आए सभी लोगों की कोरोना जांच मंगलवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना में प्राप्त 10:00 बजे से डॉक्टरों की टीम तीसरी बार कोरोना टेस्ट हेतु कैंप लगाया जाएगा .

इधर व्यापार मंडल धौलछीना ने मंगलवार को बाजार पूर्ण रूप बंद रखने तथा संपूर्ण बाजार क्षेत्र को सैनिटाइज करने का निर्णय लिया है. व्यापार मंडल अध्यक्ष दरबान सिंह रावत ने व्यापारियों से घबराने की बजाय स्वच्छता व सोसल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि व्यापार मंडल अपने स्तर से बाजार को सेनीटाइज भी करेगा.

सल्ट में 7 लोग आए पाँजिटिव(positive) परिवारजन व रिस्तेदार हैं सभी

इधर सल्ट में चाय दुकानदार के कोरोना पॉजिटिव (positive )आने के बाद उसके परिवार और रिश्तेदारों में सात और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बताते चलें कि सल्ट में पांच दिन पहले मौलेखाल बाजार में एक चाय दुकानदार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी.
जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यहां से 68 लोगों को कोरोना सैंपल लिया गया.
जिसमें चाय दुकानदार के परिवार और रिश्तेदारों में सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को चाय दुकानदार के 2 साल के भतीजे, 4 साल के बेटे, 24साल के साले, भांजी, 36 वर्षीय पत्नी, 65 वर्षीय मां, 30 वर्षीय छोटे भाई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.डाक्टरों के अनुसार सभी हाई रिस्क कांटेक्ट में शामिल हैं .

ताजा अपडेट के लिए लिंक को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp