shishu-mandir

कोरोना पाॅजिटिव (corona Positive) व्यक्ति की मौत की अफवाह फैला रहे थे, पुलिस ने किया चालान ( fine)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona


Rumors of corona positive person’s death were spreading, police imposed fine

Screenshot-5


पिथौरागढ। कोरोना पाॅजिटिव (corona Positive) व्यक्ति की मौत की अफवाह फैलाने पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है। पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने जनपद में कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने या भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर कड़ी नजर रखते हुए सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

new-modern
gyan-vigyan


बीते मंगलवार थाना बेरीनाग क्षेत्र में भाष्कर जोशी पुत्र केसी जोशी तथा ललित सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी बेलकोट बेरीनाग, तनुज चन्याल पुत्र गोपाल राम निवासी भट्टी गांव और धन सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी बेरीनाग ने सोशल मीडिया में पिथौरागढ़ में कोरोना पाॅजिटिव (corona Positive) एक व्यक्ति की मृत्यु की गलत सूचना प्रसारित की थी।

उत्तरा न्यूज अब डेलीहंट एप पर भी। पढ़े खबरें

https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/uttra+news-epaper-utranews

एलआईयू और थाना बेरीनाग पुलिस ने भय का वातावरण बनाने वाली इस अफवाह का खण्डन करवाया तथा मंगलवार को चारों व्यक्तियों का पुलिस अधिनियम के तहत 5 हजार रुपये का चालान किया गया। पुलिस के अनुसार इस अफवाह को फैलाने वाले अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है।


एसपी प्रियदर्शिनी ने कहा है कि पुलिस सनसनी फैलाने वाली, भ्रामक, असत्य व सामाजिक सदभाव बिगाड़ने वाली पोस्ट व टिप्पणी जारी करने वालों के खिलाफ लगातार कानूनी कार्यवाही कर रही है। उन्होंने लोगों से भ्रामक सूचना और अफवाह न फैलाने की भी अपील की है।