shishu-mandir

पुलिस का दावा— दुष्कर्मी ने स्वंय को बचाने के लिए दर्ज कराई रिर्पोट,जांच के दौरान खुद घिर गया

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
police rkt
photo-uttra news
Screenshot-5

अल्मोड़ा। रानीखेत में गत दिनों महिला से हुए दुष्कर्म की घटना में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने खुद पुलिस में शिकायत की लेकिन जांच के दौरान खुद ही फंस गया। पुलिस के मुताबि​क आरोपी खुद ​पीड़िता के साथ आया और अभियोग दर्ज कराया जहां पीड़िता ने तब डर के चलते अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदर्मा दर्ज कराया था।
रानीखेत पुलिस के अनुसार 14 अप्रैल को राजस्व क्षेत्र कारचूली ताड़ीखेत में महिला के साथ हुए दुष्कर्म के सम्बन्ध में एक मुकदमा दर्ज हुआ था। विवेचना के दौरान पीड़िता द्वारा बताये गये हुलिये व सम्भावित संदिग्धों के पूछताछ किये जाने पर जगदीश चन्द्र तिवारी निवासी ग्राम सौखोला खिरखेत तहसील रानीखेत जनपद अल्मोड़ा का नाम प्रकाश में आया।
पुलिस का कहना है कि विवेचना के दौरान पाया गया कि जगदीश चन्द्र स्वयं को बचाने के लिये पीड़िता के साथ अभियोग पंजीकृत कराया तथा पीड़िता ने अपने डर के कारण अभियोग अज्ञात में पंजीकृत कराया। प्रपुलिस टीम द्वारा आरोपित जगदीश चन्द्र तिवारी को सोखोला से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि अभियुक्त जगदीश चन्द्र ने अपने अपराध को स्वीकार किया है।

new-modern
gyan-vigyan