shishu-mandir

यहां अवैध शराब (Illegal liquor) के साथ पुलिस ने 4 तस्करों (Smugglers) को दबोचा, दो वाहन सीज

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

बागेश्वर सहयोगी, 24 अप्रैल 2020
लॉक डाउन के बीच भी शराब तस्करों के हौंसले बुलंद है. बागेश्वर में अवैध शराब (Illegal liquor) की तस्करी में पुलिस ने अलग—अलग मामलों में 4 तस्करों (Smugglers) को ​गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

saraswati-bal-vidya-niketan

कोतवाल डीआर वर्मा (D.R VERMA) ने बताया कि पीडब्ल्यूडी तिराहे के पास चैकिंग के दौरान आरोपी अमित देव उम्र- 28 वर्ष पुत्र प्रताप देव निवासी- ग्राम चलकाना, हरसिला, थाना कपकोट हाल- कठायतबाड़ा थाना व जिला बागेश्वर, को 55 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले में प्रयुक्त वाहन संख्या- UK-04-AB-0736 को भी मौके पर सीज किया गया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी अमित देव ने बताया कि वह कांडा में एक बार में काम करता है, जहां से शराब को स्टोर कर अवैध रूप से बागेश्वर में बेचता रहता है. पुलिस टीम में एसआई जीवन सिंह चुफाल, कांस्टेबल प्रदीप कुमार व राजेन्द्र कुमार आदि शामिल थे.

वहीं, कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरएफसी गोदाम के पास से आरोपी कृष्णा भण्डारी पुत्र नरवीर भण्डारी निवासी- ग्राम भिटालगांव थाना व जिला बागेश्वर व गोकुल राम पुत्र नैन राम निवासी, ग्राम भिटालगांव थाना व जिला बागेश्वर को 5-5 लीटर अवैध कच्ची शराब (Illegal liquor) खाम के साथ गिरफ्तार किया गया है. टीम में कांस्टेबल राकेश भट्ट, दीवान प्रसाद, जितेंद्र तिवारी व अशोक पंवार मौजूद थे.

एक और मामले में थाना कपकोट में तैनात एसआई सुष्मिता राणा, कांस्टेबल देवेंद्र वर्मा ने चैकिंग ड्यूटी के दौरान ऑल्टो कार संख्या-UK- 02-0756 से परमटी पुल के पास आरोपी कैलाश गढ़िया पुत्र प्रताप सिंह गढ़िया निवासी- ग्राम- चीराबगड़ अभियुक्तथाना- कपकोट जनपद बागेश्वर से 5 लीटर कच्ची शराब (Illegal liquor) बरामद की गयी. तस्करी में प्रयुक्त कार को पुलिस ने सीज किया है.

पुलिस ने उक्त सभी चार आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.