shishu-mandir

मांगों को लेकर धरने(protest) पर डटे रहे मिनिस्ट्रीयल ​कर्मी

UTTRA NEWS DESK
1 Min Read
protest

persisted in protest over demands

Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 06 अगस्त 2020 एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल आफिसर्स एसोसिएशन उत्तराखंड की जनपद शाखा से जुड़े कार्मिकों का धरना प्रदर्शन (protest) मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय और खंड शिक्षाधिकारी कार्यालयों में गुरुवार को भी जारी रहा।

new-modern
gyan-vigyan

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सौरभ चंद और सचिव कैलाश बिष्ट ने कहा उनकी मांग है कि वरिष्ठ सहायक से प्रधान सहायक पद पर पदोन्नति का लाभ सहायक अध्यापक एलटी से प्रवक्ता पद पर पदोन्नति की तरह 30 जून 2020 से वास्तविक लाभ दिया जाए।

मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, वरिष्ठ व प्रशासनिक अधिकारी के पद पर योग्य कार्मिकों को पदोन्नति से वंचित न करते हुए दूसरी सूची जारी की जाए।

इसके अलावा निदेशालय स्तर से पदस्थापना में स्थानांतरण एक्ट की अवहेलना और मनमानी के मद्देनजर पदोन्नत कार्मिकों के स्थल संशोधित किये जाएं। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि इन बिंदुओं पर निदेशालय से कार्यवाही जब तक नहीं होती धरना-प्रदर्शन (protest) जारी रहेगा।

गुरुवार को पंकज खोलिया, नीरज चैहान, और मुदित रावत धरने (protest) में बैठे. इस दौरान सौरभ चंद, राजेंद्र सिंह राणा, ईश्वरी लाल साह, ज्योति पांडेय, बलवंत रावत, हरीश भट्ट आदि ने समर्थन दिया.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw