shishu-mandir

लॉक डाउन (Lock Down) के मुश्किल भरे वक्त में जरूरतमंदो की मदद के लिये आगे आ रहे है लोग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा/ हल्द्वानी। कोरोना वायरस (corona virus) के कारण हो रहे संक्रमण से बचने के लिये किये गये लॉक डाउन (Lock Down) ने मजदूर वर्ग के लिये दिक्कते पैदा कर दी है। और उनके लिये दो जून की रोटी का जुगाड़ कर पाना भी मुश्किल हो रहा है। इस मुश्किल भरे वक्त गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिये लोग आगे आ रहे है।

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा छात्र संघ के पूर्व कोषाध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता मनोज बिष्ट ” भैय्यू” ने अपनी टीम के साथ अल्मोड़ा के विभिन्न इलाकों में जरूरतमंदो को खाद्य सामग्री वितरित की।

saraswati-bal-vidya-niketan
People are coming forward to help the needy in difficult times of lock down in almora

भैय्यू ने अपने साथियों के साथ थाना: बाजार, टम्टा मोहल्ला, नियाजगंज,थपलिया,एनटीडी, राजपुर में जाकर खाद्य सामग्री के पैकेट वि​तरित किये। खाद्य सामग्री के पैकेट में पांच किलो आटा, पांच किलो चावल, आधा किलो तेल, एक किलो दाल,हल्दी, मिर्च,धनिया और नमक के ​पैकेट बांटे गये। इस अभियान में उनके साथ अमरजीत सिंह,आशुतोष पवार,परवेज कुरैशी,रिंकू गुप्ता,पूर्व सैनिक शिवराज सिंह महर,मोहित मिश्रा, दलजोत सिंह, संकेत सुप्याल आदि मौजूद रहे।

हल्द्वानी में सामाजिक कार्यकत्री पूजा भट्ट सुयाल और रियल इस्टेट डेवलपर प्रिया शर्मा ने विभिन्न इलाकों में जाकर लोगों को खाद्य सामग्री वितरित की। उन्होने राज विहार, पीलीकोठी,दमुवाढूंगा, कुसुमखेड़ा क्षेत्रों में जाकर जरूरतमंदो को आटा,चावल,तेल,दाल,मसाले, नमक, तेल के पैकेट वितरित किये। पूजा भट्ट सुयाल ने बताया कि उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होने लोगों से जरूरतमंद लोगो की मददे के लिये आगे आने की अपील की है।

People are coming forward to help the needy in difficult times of lock down in haldwani