दर्दनाक: मां के साथ गौशाला में गया था मासूम, गुलदार ने उतारा मौत के घाट: दो बहनों का इकलौता भाई है मृतक, गांव में दहशत

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। उत्तराखंड के कोटद्वार के एक गांव में गौशाला के बाहर खेल रहे एक 9 साल के बच्चे को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया। मृतक दो बहनों का इकलौता भाई है। इस घटना के बाद परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है। गांव समेत पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

holy-ange-school

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोटद्वार के देवकुंडई निवासी बलवंत सिंह की पत्नी ज्योति देवी घर से 200 मीटर दूर स्थित गोशाला में दूध दुह रही थी। इस दौरान उनका बेटा अनिकेत गौशाला के बाहर खेल रहा था तभी अचानक गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुन ज्योति बाहर आई तो और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर गुलदार वहां से भाग गया, और बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ezgif-1-436a9efdef
https://uttranews.com/2019/12/08/ctet-exam-12-munnabhai-caught-here-police-arrested-soon-the-whole-case-will-be-revealed/

बताया जा रहा है कि मृतक अपनी दो बहनों का इकलौता भाई था। वह राजकीय प्राथमिक विद्यालय भैंसवाड़ा में कक्षा चौथी का छात्र था। इधर डीएम पौड़ी धीरज गर्ब्याल ने डीएफओ को तत्काल वन कर्मियों को लेकर गांव पहुंचने, गांव में पिंजरा लगाने और सुरक्षा के लिए वन कर्मियों की गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। क्षेत्रीय विधायक एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने मामले में जिलाधिकारी से फोन पर बात कर बच्चे का पोस्टमार्टम गांव में ही करवाने और पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा देने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीते 5 अक्टूबर को हमलावर गुलदार ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था। जिसमें एक बहादुर बेटी राखी सावंत अपने भाई को बचाने के लिए अपनी जान दांव में लगाकर गुलदार से भिड़ गई थी। इस बेटी की बहादुरी को देखकर इसका नाम राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के लिए भी भेजा गया है।


उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….

Joinsub_watsapp