Uttra news
प्रौद्योगिकी Archives - Page 2 Of 8 - उत्तरा न्यूज
TRAI launches Channel Selector Mobile App दिल्ली, 26 जून 2020अब आप मोबाइल ऐप के माध्यम से अपना टीवी सब्सक्रिप्शन देख पाएंगे और अपनी इच्छानुसार TV चैनल चुन पाएंगे। यही नहीं चैनल को हटा भी सकते है। ग्राहकों की सुविधा के लिए टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया(TRAI) ने एक चैनल सेलेक्टर मोबाइल ऐप लॉन्च किया है।
 
प्रौद्योगिकी Archives - Page 2 Of 8 - उत्तरा न्यूज

TRAI launches Channel Selector Mobile App 

दिल्ली, 26 जून 2020
अब आप मोबाइल ऐप के माध्यम से अपना टीवी सब्सक्रिप्शन देख पाएंगे और अपनी इच्छानुसार TV चैनल चुन पाएंगे। यही नहीं चैनल को हटा भी सकते है।

ग्राहकों की सुविधा के लिए टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया(TRAI) ने एक चैनल सेलेक्टर मोबाइल ऐप लॉन्च किया है। इस मोबाइल ऐप का उद्देश्य ग्राहक को प्रमुख DTH ऑपरेटर्स और केबल ऑपरेटर्स के चैनल सब्सक्रिप्शन को घर बैठे कहीं से भी आवश्यकतानुसार मैनेज कर सकने के लिए बनाया गया है।

प्रौद्योगिकी Archives - Page 2 Of 8 - उत्तरा न्यूज

TRAI ने कहा कि उन्होंने यह TV चैनल सिलेक्टर ऐप को टेलिविजन सब्सक्राइबर्स तक विश्वसनीय, मजबूत और पारदर्शी सिस्टम उपलब्ध कराने के लिए विकसित किया है। click here to download TRAI Channel Selector App ऐप प्रयोग करने के लिए सब्सक्राइबर्स को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी के जरिए प्रमाणित किया जाएगा। अगर ग्राहक का रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर मौजूद नहीं है तो उसे अपनी टीवी स्क्रीन पर ओटीपी मिलेगा।

अभी इस ऐप पर बड़े DTH सर्विस प्रोवाइडर, मल्टी सिस्टम ऑपरेटर्स, केबल ऑपरेटर की जानकारी उपलब्ध है तथा जल्द ही अन्य सर्विस प्रोवाइडर की जानकारियों को भी इससे जोड़ा जाएगा।

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now