Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

उत्तराखंड का सबसे लंबा आंदोलन बनने की कगार पर गुरिल्लों का आंदोलन,10 साल पूरा होने पर इस तिथि को इकठ्ठा होंगे गुरिल्ले

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। नियुक्ति स​हित विभिन्न मांगों को लेकर एसएसबी के गुरिल्लों का आंदोलन रोजी रोटी(Livelihood) का सबसे लंबा आंदोलन(Longest movement) बनने की ओर बढ़ रहा है। इसी महिने 26 अक्टूबर को गुरिल्लों के इस आंदोलन को 10 वर्ष पूरे हो जाएंगे।

गुरूवार को भी गुरिल्ले कलक्ट्रेट में 3642 वे दिन भी धरने में बैठे रहे। इस दौरा जारी विज्ञप्ति में गुरिल्ला संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रहमानंद डालाकोटी ने बताया कि 26 अक्टूबर को धरने को 10 वर्ष पूर्ण होने पर संगठन संकल्प दिवस(Organization Resolution Day) के रूप मे मनायेगा दीपावली को देखते हुए संगठन इस दिन कोई बड़ा कार्यक्रम तो नही करेगा किन्तु इस दिन अपने आंदोलन को मुकाम तक पहुँचाने का दृढ़ संकल्प लेगा तथा एक नवम्बर से आंदोलन को तेज करने के लिए किये जाने वाले कार्यक्रमों की रणनीति भी तैयार करेगा।

बताया कि इस अवसर पर संगठन के जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला को जिला पंचायत सदस्य बनने पर सम्मानित भी किया जायेगा। उन्होंने सभी गुरिल्लों से अधिकाधिक संख्या में 26 अक्टूबर को धरना स्थल अल्मोड़ा पर पहुंचने की अपील की है।

must read

https://uttranews.com/2019/10/24/do-not-do-on-line-shopping-spread-in-the-local-markets-the-general-secretary-of-the-municipal-trade-board-appealed-to-the-people/

must read it

https://uttranews.com/2019/10/22/almora-market-will-be-open-on-sunday-the-board-of-trade-took-the-decision-due-to-deepawali-festival/