shishu-mandir

कार्यकाल के पहले दिन नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती ने परिसर की विभिन्न समस्याओं को लेकर निदेशक को सौंपा ज्ञापन, मांग पूरी नहीं होने पर दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। छात्रसंघ चुनाव के बाद शुक्रवार को कॉलेज खुलने के साथ ही नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीपक उप्रेती के नेतृत्व में छात्र—छात्राओं ने विभि​न्न समस्याओं को लेकर परिसर निदेशक को ज्ञापन सौंपा। छात्र—छात्राओं ने ज्ञापन में सभी समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किये जाने की मांग की है।
नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती अपने कार्यकाल के पहले दिन से कॉलेज में एक्टिव मूड में दिखे। दीपक ने बताया कि छात्रहितों के लिए वह पिछले पांच सालों से तत्परता से कार्य कर रहे है अब छात्रों ने उन्हें अध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा है जिससे उनकी जिम्मेदारियां और बढ़ गई है। दीपक ने कहा कि उनकी प्राथमिकता परिसर में पढ़ाई का माहौल बनाना तथा परिसर को साफ—सुथरा करना है। छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके इसके लिए जो भी कदम उठाने होंगे वह इसके लिए हमेशा तैयार है। अपने कार्यकाल के पहले दिन उन्होंने छात्र—छात्राओं के साथ मिलकर परिसर की विभिन्न समस्याओं को लेकर निदेशक प्रो आरएस पथनी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बीकॉम की कक्षाओं मे फर्नीचर की व्यवस्था करने तथा जीर्णशीर्ण छत को ठीक कराये जाने, बीएफए मे फर्नीचर की व्यवस्था करने, बंद पुस्तकालय को खोलने, समस्त विभागों व मुख्य परिसर मे पानी की व्यवस्था करने, कक्षाओं मे पंखो की व्यवस्था किये जाने, मुख्य परिसर व सभी विभागों मे कूड़ेदान लगाए जाने, सभी विभागों मे नए ग्रीन बोर्ड लगाए जाने, एटीएम कक्ष में शीघ्र एटीएम मशीन लगाये जाने, सभी व्याख्यान कक्षों मे कॉलर माइक की व्यवस्था किये जाने, सभी कक्षाओं में लाईट के लिए एलईडी बल्बों की व्यवस्था किये जाने आदि मांगें की गई। ज्ञापन में कहा कि समस्याओं को शीघ्र निस्तारण नहीं होने पर छात्रसंघ व समस्त छात्र—छात्राएं मिलकर आंदोलन को बाध्य होंगे।

new-modern
gyan-vigyan