shishu-mandir

भनोली क्षेत्र में हुई जबरदस्त ओलावृष्टि(olavrishti),सड़क में चलते वाहन पलटे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

ओलावृष्टि(olavrishti) से फसलों को नुकसान, ठंड में हुआ ईजाफा

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा: 29 फरवरी— भनोली क्षेत्र के धौलादेवी ब्लाक के विभिन्न क्षेत्रों में शनिवार को जबरदस्त ओलावृष्टि हुई है. ओलों के चलते सड़क पर चल रहे वाहन रपट गए वहीं फसलों को भी इस ओलावृष्टि से भारी नुकसान हुआ है.

olavrishti

दोपहरबाद क्षेत्र के गरुड़ाबांज,अंडोली,मटकन्या ,गैराड़ तल्ला,गैराड़ मल्ला, लधौली, काफलीखान, धसपड़,सुवाखान सहित धौलछीना, पुनवानौला सहित कई गांवों में भारी ओला वृष्टि हुई है.

olavrishti

बड़े बड़े बॉल साईज ओलों के चलते सड़को और खेतों में सफेद चादर सी बिछ गई. ओले इतने बड़े थे कि सड़कों में गिरे ओलों की चपेट में आकर कई सुआखान के पास चौपहिया वाहन ​रपट कर सड़क में पलट गया.हालांकि किसी के चोटिल होने की सूचना फिलहाल नहीं है.

olavrishti

ओलावृष्टि के चलते फसलों को भी भारी नुकसान हुआ है. बागवानी वाले पौंधों से फूल गिर ​चुके हैं वहीं वापस जाती ठंड दोबारा लौट आई है.

must read

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे और खेती के बीडीसी सदस्य शेखर पांडे ने कहा कि काश्तकारों को इस ओलावृष्टि से काफी नुकसान का अंदेशा है. उन्होंने प्रशासन से नुकसान का आकलंन कर प्रभावित काश्तकारों को समुचित मुआवजा दिए जाने की मांग भी की है.

must see it

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

prakash ele 1
medical hall
awasiya vishvvidhyalaya
TAGGED: