उफ हैवानियत की हद — अब फतेहपुर में दरिंदगी के बाद युवती को जिंदा जलाने की कोशिश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

उत्तरा न्यूज डेस्क— लगता है हमारा समाज वास्तव में हैवानियत को सहने का आदि हो गया है। उन्नाव में दरिंदगी के बाद पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना अभी लोग भूल भी नहीं पाए है कि यूपी के दूससे जनपद फतेहपुर में एक और ऐसी ही वारदात ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

ezgif-1-436a9efdef

यहां हुसेनगंज इलाके के एक गांव में कलयुगी चाचा ने किशोरी के साथ दरिंदगी की। यही नहीं जब उसने परिजनों को बताने की बात कही और उसे सजा दिलाने की बात कही तो बहशी चाचा ने उस पर केरोसीन डाल कर आग लगा दी। 90 फीसदी झुलसी किशोरी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है। 

घटना के वक्त पीड़ित घर में अकेले थी परिवार के लोग खेत में काम करने गए थे। तभी पड़ोसी युवक उसके घर पहुंचा और दरिंदगी की। पीड़िता के दिए बयान के अनुसार दुष्कर्म के बाद उसने परिजनों को बताने की बात कही। इस पर आरोपित उसे खींचता हुआ कमरे में ले गया और वहां रखे मिट्टी के तेल का गैलन उस उड़ेलकर आग लगा दी।

पीड़िता घटना के बाद 90 फीसदी झुलस गई है। आरोपी के फरार होने की सूचना है। हृदय विदारक दृश्य यह था कि आग का गोला बनने के बाद पीड़िता बचने के लिए चीखती-चिल्लाती रही। शोरगुल सुनकर पड़ोसियों ने उस पर जूट का बोरा डालकर किसी तरह आग बुझाई और परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां नाजुक हालत देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया। केवल पैर के निचले हिस्से ही शेष बचे हैं। बाकि शरीर बुरी तरह झुलस गया है।

जिला अस्पताल पहुंची पीड़िता चीखती रही थी। महिला इंस्पेक्टर के साथ बयान लेने पहुंचे नायब तहसीलदार के सामने पीड़िता जान बचाने की गुहार लगा रही थी जिससे वहां मौजूद लोगों की आंखे भी भर आई।

Joinsub_watsapp