shishu-mandir

नीरज बने निर्विरोध ईडीसी (EDC) के अध्यक्ष

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

रामनगर। चोरपारी के काश्तकार नीरज सती को ईको विकास समिति (EDC) की चोरपानी गांव में आयोजित बैठक में पुनः निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया।

kaumari 1

prakash ele 1

ज्येष्ठ उप ब्लाक प्रमुख संजय नेगी की अध्यक्षता व ग्राम प्रधान कृपाल दत्त जोशी के संचालन में आयोजित खुली बैठक में वन-विभाग के प्रतिनिधि की मौजूदगी में ग्रामीणो ने वन-विभाग व ग्रामीणो के बीच तालमेल बनाये जाने के उददेश्य से एक स्वर में काश्तकार नीरज सती के नाम का प्रस्ताव ईडीसी (EDC) चोरपानी के अध्यक्ष पद के लिये रखा जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया।

medical hall

निर्विरोध निर्वाचन के बाद श्री सती ने कहा कि वन्यजीवो द्वारा ग्रामीणो की फसलो व पशुधन के नुकसान से बचाव के साथ ही उसके मुआवजे के लिये वनाधिकारियो के साथ समन्वय बनाते हुये ग्रामीणो को वनोपज पर उनके हक-हकूक पूर्व की भांति दिलाये जायेंगे।

awasiya vishvvidhyalaya

इस दौरान बैठक में पूर्व प्रधान कमरुददीन, आनन्द प्रकाश, फारेस्टर गोविन्द बल्लभ जोशी, रिटायर्ड रेंजर हीरासिंह बिष्ट, मुकेश सत्यवली, हरीश राम, प्रकाशराम, जगदीश राम, ताहिर हुसैन, राजू छिम्वाल, केवल सत्यवली, तेजू आदि मौजूद रहे।

metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1