shishu-mandir

सरोवरनगरी में शराब के नशे में मदहोश पर्यटकों ने किया हंगामा,कार में जोर से म्यूजिक नहीं बजाने को कहने पर लोगो से भिड़े

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read
Screenshot-5

नैनीताल सहयोगी:- शराब के नशे में मदहोश होकर कार में जोर से म्यूजिक बजाने वाले पर्यटकों से लोगों ने ऐसा नहीं करने को कहा तो उन्होंने फसाद खड़ा कर दिया,नौबत पुलिस को बुलाने की आ गई| और जाच पड़ताल के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया|
शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने उनका मैडिकल कराया और उनके खिलाफ 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया ।
नैनीताल की मल्लीताल कोतवाली के समीप पर्यटकों की कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया । नशे की हालत में चूर पर्यटकों ने कुछ स्थानीय लोगों के साथ देर रात अभद्रता कर दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं समेत एक युवक को हिरासत में ले लिया ।
आरोप लगा है कि पर्यटक अपनी फैंसी नम्बर प्लेट की कार हौंडा सिटी कार में जोर से म्यूजिक लगाकर हंगामा कर रहे थे । कुछ स्थानीय लोगों के मना करने पर नशे में चूर महिला और युवक ने बदतमीजी शुरू कर दी, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिए । पुलिस के साथ भी पति पत्नी ने अभद्र व्यवहार किया और छेड़ छाड़ के अनर्गल आरोप लगाए । पुलिस ने बीडी पाण्डे अस्पताल में मैडिकल कराकर तीनों के खिलाफ आई.पी.सी.की धारा 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है ।
डॉक्टर अनिरुद्ध गंगोला के अनुसार दो युवतियों में से एक ने नशा कर रखा था जबकि दिल्ली नीवासी 34 वर्षीय युवक अमनदीप भी नशे में था । उनके मामूली खरोंच आई हैं । कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि पति पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उनके साथ आई उनकी साली के खिलाफ भी गाली गलौच का मुकदमा दर्ज किया गया है । आरोपियों की गाड़ी को भी पुलिस ने सीज कर कोतवाली में खड़ा कद दिया है । इस बीच इनके हंगामे को लेकर, परिवार सहित निकलते एक परेशान स्थानीय नीवासी उमेश गढ़िया ने भी पुलिस से कार्यवाही के लिए तहरीर दी है ।

new-modern
gyan-vigyan