shishu-mandir

नैनीताल ब्रेकिंग — एक जमाती की ​कोरोना (corona) रिपोर्ट आई पॉजीटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

रामनगर। उत्तराखंड में कोरोना (corona) वायरस संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। यहां क्वारंटाइन में रखे गए व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। वह दिल्ली निजामुद्दीन मरजत में गया था। उसे सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिये भेजपा जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव पाये गये व्यक्ति के परिवार को क्वारंटाइन में भेजा जा रहा है। इसके बाद उसके परिवार का भी टेस्ट कराया जायेगा। कोरोना (corona) पॉ​जीटिव पाये गये व्यक्ति के साथ ही 11 लोग क्वारंटीन किये गये थे। उन्हे फिर से 14 दिन के एंकातवास में भेजा गया है।

कालाढूंगी निवासी व्यक्ति पिछले दिनों दिल्ली निजामुद्दीन मरकज से लौटा था। हालांकि वह इस बात से लगातार इन्कार कर रहा है। उसका कहना है कि वह मुरादाबाद जाकर ही लौट गया था। बहरहाल उसे सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया है। उसके परिजन फिलहाल घर पर ही आइसोलेट हैं। जल्द ही उन्हें अस्पताल मेें क्वारंटिन किया जाएगा।

शनिवार को जहां पांच लोगों में कोरोना वायरस (corona) पॉजिटिव पाया गया वहीं रविवार को एक और जमात से लौटे व्यक्ति का सैंपल पॉजिटिव आ गया है। 31 मार्च को कालाढूंगी निवासी एक व्यक्ति को रामनगर अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया था। और इसके बाद तीन अप्रैल को कोरोना (corona) की जांच के लिये सैंपल भेजे गए थे। आज उसकी रिपोर्ट पाजिटिव निकली है। चिकित्सकों की माने तो जिस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है वह दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर लौटा है लेकिन वह चिकित्सकों को सही बात नहीं बता रहा है। उसका कहना है कि वह केवल मुरादाबाद तक जाकर लौट आया है। उधर संयुक्त चिकित्सालय के डॉक्टर प्रशांत कौशिक ने बताया कि युवक के परिजन वर्तमान में घर मेें ही आइसोलेट है। उन्हे भी अब अस्पताल में क्वारंटाइन किया जाएगा।