shishu-mandir

मनोज बने बेतालघाट ब्लाँक के ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

राजेश पंत
बेतालघाट :- खण्ड विकास अधिकारी बेतालघाट के सभागार में प्रधानों ने रिची से ग्राम प्रधान मनोज पडलिया को प्रधान संगठन का अध्यक्ष चुन लिया .
संरक्षक के लिए धुना से प्रधान जया किशोर व घघरेटी के ग्राम प्रधान कुंदन नेगी को जिम्मेदारी दी गई वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए चौसा से ग्राम प्रधान सविता बिष्ट व छड़ा खैरना के प्रधान कन्नू गोस्वामी को चुना
.

new-modern
gyan-vigyan

महामंत्री के लिए पुष्पा फर्त्याल प्रधान दिग्थरी, मला गांव से प्रधान अर्जुन सिंह जलाल ,तल्लाकोट से प्रधान दीपा देवी व अमेल से प्रधान पूजा फुलारा का चयन हुआ.

saraswati-bal-vidya-niketan

जिसके बाद अध्यक्ष मनोज पड़लिया की नेतृत्व में 15 वे वित्त की कटौती ग्राम पंचायत विकास निधि से कराने के संबंध में खंड विकास अधिकारी बेतालघाट के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया . जिसमें प्रधानों का कहना है कि ग्राम पंचायत विकास हेतु 15 वे वित्त को राज्य सरकार की कटौती कर विकास के विफल विकास में रोड़ा पहुंचा रहे हैं जिसमें ग्राम पंचायत के जनता के कार्यों व स्वायत्तता को अवरोध पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है वहीं प्रधानों ने कहा कि उक्त प्रकरण में जनता के हितों को लोकतंत्र व्यवस्था में चोट ना पहुंचा कर इसे प्रक्रिया को तत्काल वापस लें अन्यथा जनता के साथ मिलकर प्रत्येक ग्राम वासियों के साथ सरकार के खिलाफ आंदोलन बाध्य होंगे .
उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1