shishu-mandir

नगरपालिका अल्मोड़ा ने कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) को किया सम्मानित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Nagarpalika Almora honored Corona Warriors

Screenshot-5

अल्मोड़ा। नगर पालिका सभासद विजय पाण्डे की पहल पर आयोजित एक कार्यक्रम में कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) को सम्मानित किया गया।

new-modern
gyan-vigyan
Nagarpalika Almora honored Corona Warriors

पालिका सभागार में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने कहा कि पालिका के कोरोना वॉरियर्स द्वारा इस मुश्किल समय में नगर के सभी इलाकों का सेनेटाइजेशन करने के साथ साथ सफाई व्यवस्था भी दुरुस्त रखने का कार्य किया है।

उत्तरा न्यूज अब डेलीहंट (dailyhunt) पर भी इस लिंक पर पढ़े खबर

https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/uttra+news-epaper-utranews

इस मौके पर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी और त्रिपुरासुंदरी वार्ड के पालिका सभासद विजय पांडे ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते कोरोना वारियर्स (Corona Warriors) के समक्ष आने वाली कठिनाइयों और समस्यायों के समाधान के लिए नगर पालिका बोर्ड हर संभव प्रयास करेगी।

सभासद विजय पाण्डे ने त्रिपुरासुंदरी वार्ड के सभी पर्यावरण मित्रों,पर्यावरण पर्यवेक्षकों,सफाई निरीक्षक लक्ष्मण सिंह भंडारी, प्रकाश निरीक्षक भूपेन्द्र जोशी ,मुख्य पर्यावरण पर्यवेक्षक राजपाल पवार को सम्मानित किया।

कार्यक्रम में लोगों ने इस पहल के लिये सभासद विजय पाण्डे और पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) ने इस ​कठिन समय में आर्थिक दुश्वारियों से जूझते हुए नगर की साफ सफाई में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

डे केयर सेंटर के अध्यक्ष हेम जोशी, हाजी नूर अकरम खान, नगर पालिका के सभी वार्ड के नायक , त्रिपुरा सुंदरी वार्ड के पर्यावरण मित्र, प्रकाश सिंह बिष्ट,रोहित पांडे,आकाश जंगपांगी आदि इस मौके पर मौजूद रहे।