Munsyari accident - DM and MLA visits disaster affected Galla Patharkot
Share Article

Munsyari accident – DM and MLA visits disaster affected Galla Patharkot

पिथौरागढ़। मुुुनस्यारी (Munsyari) ब्लॉक के आपदा प्रभावित क्षेत्र गैला पत्थरकोट का बुधवार को जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे ने स्थलीय निरीक्षण किया। उनके साथ क्षेत्रीय विधायक हरीश धामी भी थे। दोनों प्रभावितों से मिले और राहत कार्यों का जायजा लिया।

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

उल्लेखनीय है कि बादल फटने से मुुुनस्यारी (Munsyari) ब्लॉक के गैला पत्थरकोट क्षेत्र में कुछ मकान ध्वस्त हो गए थे और एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी।

      जिलाधिकारी ने सेराघाट में रेस्क्यू कार्य में तैनात सुरक्षा एजेंसियों, राहत-बचाव दलों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों-कार्मियों के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सीएमओ को क्षेत्र के प्रत्येक आपदा प्रभावित गांव में चिकित्सा कैम्प करने को कहा।

उन्होंने बीआरओ को जौलजीबी- मुन्स्यारी (Munsyari) मोटर मार्ग और पिथौरागढ़-तवाघाट मोटर मार्ग में अतिरिक्त मशीन व मैन पावर लगाकर शीघ्र खोलने के निर्देश दिए। पशु चिकित्सा विभाग को मानसून काल में पशुओं में होनी वाले विभिन्न रोगों की रोकथाम के लिए सभी क्षेत्रों में विभागीय टीम भेजकर टीकाकरण कराने तथा विभिन्न कार्यदाई संस्थाओं को क्षेत्र में आपदा से हुए नुकसान का शीघ्र आकलन कर रिस्टोरेशन के कार्य समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। इससे पूर्व उन्होंने टांगा मुनियाल में राहत कार्यों का भी जायजा लिया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी।Click Here


Share Article