Share Article

"

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

Information on Micro Small and Medium Enterprises (MSME), more than 1100 loan guarantees approved under the emergency credit line in Almora

MSME

अल्मोड़ा,27 जून 2020- भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय अल्मोड़ा में अंतर्राष्ट्रीय एमएसएमई(MSME) दिवस की आयोजन किया गया.

इस बैठक में,अल्मोड़ा के,अनेक व्यवसाईयों व उद्यमियों ने भाग लिया.और व्यवसाय को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.
इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील गोयल व प्रबंधक लोन चंदन कुमार ने अपने ग्राहकों रो केन्द्र सरकार की एमएसएमई (MSME)क्षेत्र की कई योजनाओं की जानकारी दी. उन्होंने केन्द्र सरकार की ओर से सूक्ष्म,लघु एवं मध्यम उद्यम क्षेत्र में अधिक ग्राहकों को लोन सीमा के अंतर्गत लाने के लिए परिवर्तित किए गए नियमों की जानकारी दी.

MSME


श्री गोयल ने कहा भारतीय स्टेट बैंक ने अल्मोड़ा क्षेत्रीय कार्यालय परिधि में 1100 से अधिक लोन गारंटी इमरजेंसी क्रेडिट लाइन के तहत स्वीकृत किए गए हैं.


इस दौरान उपमहाप्रबंधक निशि भटनागर ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से ग्राहको को संबोधित किया.इस अवसर पर व्यवसाई बीएस मनकोटी, नवीन जोशी सहित विभिन्न व्यवसायों से जुड़े उद्यमी मौजूद थे.

बताते चलें कि इस परिवर्तित नियम के तहत जिन उद्यमियों का लोन मानकों व नियमानुसार चल रहा है बैंक नियमों के तहत उन्हें विस्तार दिए जाने की योजना है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को क्लिक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article