shishu-mandir

मॉडल फील्ड क्रिकेट क्लब ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता, महरा स्पोर्टस को किया पराजित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
uttra news
bit
photo-uttranews
Screenshot-5

अल्मोड़ा। राफा क्रिकेट क्लब और फ्रेंडस क्लब की ओर से नगर के मॉडल फील्ड में अंडर सिक्सटीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में मॉडल फील्ड क्रिकेट क्लब ने महरा स्पोर्टस को पराजित किया। मॉडल क्रिकेट क्लब ने महरा स्पोर्टस को 6 विकेट से पराजित किया।
पहले खेलते हुए महरा क्रिकेट क्लब ने 10 ओवरों में 41 रन बनाए जबाब में मॉडल फील्ड क्रिकेट क्लब ने चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने इस प्रयास की सराहना करते हुए खिलाड़ियों से खेलभावना को सर्वोपरि रखने का आह्वान किया। विशिष्ठ अतिथि बिट्टू कर्नाटक ने सभी अभिभावकों से बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ खेलों की ओर जोड़ने का आह्वान करते हुए प्रतिभागियों से नशे से दूर रहने का अपील की। मुख्य अतिथि ने मैच की समस्त ट्राफियां अपने हाथों से आयोजकों को सौंपी। मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों को एपीएल की जर्सियां भी वितरित की।
इस अवसर पर आयोजक मंडल के गुड्डू राना,कमलेश बिष्ट, गौरव जोशी,देवेन्द्र जनौटी,सचिन पिलख्वाल, डा. करन कर्नाटक,हेम चन्द्र जोशी,रोहित शैली, देवन्द्र प्रसाद,डा. गोविंद बिष्ट,नारायण दत्त उपाध्याय,त्रिलोक सिंह बिष्ट, अंजलि राठौर,कंचना जोशी,शांती साही,राजेन्द्र राणा,दीपक दुर्गापाल,लोकेश तिवारी आदि मौजूद थे। आयोजकों ने भविष्य में भी इस प्रकार के प्रतियोगिताओं का आयोजन करने की बात कही।

new-modern
gyan-vigyan