एमबीपीजी कॉलेज में पार्किंग को लेकर विवाद, धमकी पर चीफ प्रॉक्टर ने छात्र के खिलाफ सौपी तहरीर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

हल्द्वानी। एमबीपीजी कॉलेज में बाइक गेट के अंदर लाने को लेकर छात्रों व कॉलेज प्रशासन के ​बीच विवाद हो गया। विवाद को बढ़ते देख कॉलेज प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी। ​​काफी देर हंगामे के बाद मामला शांत हुआ। एक छात्र द्वारा देख लेने की धमकी पर कॉलेज के चीफ प्रोक्टर ने पुलिस में तहरीर सौंपी है।

ezgif-1-436a9efdef

kaumari 1
prakash ele 1

प्राप्त जानकारी के मुताबिक छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी के भाई नीरज धामी व उसका एक दोस्त कॉलेज के अंदर बाइक के साथ जा घुसे। मुख्य गेट के पास चीफ प्रॉक्टर डॉ. विनय विद्यालंकार ने उन्हें बाइक अंदर ले जाने से मना किया और बाइक की चाबी छीन ली। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल समेत अन्य छात्रसंघ पदाधिकारी भी वहां पहुंचे।


medical hall

इधर छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी का कहना है कि जब उनका भाई नीरज चाबी मांगने के लिए गया तो प्रॉक्टर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। जबकि प्रॉक्टर डॉ. विद्यालंकार ने बताया कि उन्होंने छात्र को थप्पड़ नहीं मारा है। उन्होंने कहा कि कॉलेज के अंदर वाहन प्रवेश व पार्किंग की अनुमति नहीं है। पुलिस से अनुमति लेकर कॉलेज के बाहर से पार्किंग की व्यवस्था की गई है। व्यवस्था बनाए रखने को लेकर ही उन्होंने छात्रों को रोका था। लेकिन छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई द्वारा उनके साथ अभद्रता की गई और उन्हें देख लेने की धमकी दी गई।

metro restaurent
awasiya vishvvidhyalaya

जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। प्रॉक्टर डॉ. विनय विद्यालंकार की ओर से छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई के खिलाफ भोटियापड़ाव चौकी में लिखित तहरीर सौंपी गई है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp