shishu-mandir

Lock Down: : प्रवासियों (migrant) की बढ़ती संख्या को देखते हुए अतिरिक्त अधिकारियों की तैनाती

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Lock Down 4.0
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

बागेश्वर, 16 मई 2020
बागेश्वर में बाहर से आने वाले प्रवासियों(migrant)
की बढ़ती संख्या को देखते हुए डीएम ने रोडवेज बस अड्डा बिलौना पर अतिरिक्त अधिकारियों एवं मेडिकल टीम की तैनाती की हैं. अधिकारियों को सभी प्रवासियों(migrant) की विधिवत रुप से जांच करने व अग्रेतर कार्यवाही करने के निर्देश दिए है.

saraswati-bal-vidya-niketan

गौरतलब है कि बाहर से आने प्रवासियों(migrant) की बिलौना बस अड्डे में जांच की जा रही है. कई बार प्रवासी(migrant) जांच में देरी होने की शिकायत भी कर रहे हैं.

जिलाधिकारी रंजना राजगुरू(Ranjana rajguru) ने बताया कि लोनिवि कपकोट के ईई संजय कुमार पांडे, उप परियोजना निदेषक ग्राम्या ललित सिंह रावत तथा सहायक निदेशक डेयरी नारायण सिंह को रोस्टरवार रूप में इंसीडेण्ट कमाण्डर नियुक्त किया है.

साथ ही डिप्टी इंसीडेण्ट कमाण्डर के रूप में केएस रावत, राजीव जोशी, डीडी पांडे, संदीप कुमार जोशी, केवी चंदोला, संजय गुरुरानी प्रवक्ता डायट को भी रोस्टरवार रूप में बिलौना बस अड्डा पर तैनात किया गया है.

जिलाधिकारी ने नव नियुक्त अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे अपने ड्यूटी के दौरान पूर्ण चौकन्ने होकर अपने कार्यो का निवर्हन करेंगे. किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाय.

जिलाधिकारी ने निर्देष दिए है कि तैनात किए गए अधिकारी यह भी सुनिश्चित करें कि बाहर से आने वाले प्रवासियों यात्रियों की विधिवत रूप चिकित्सकीय जांच हो तथा चिकित्सकीय परामर्श के अुनरूप ही आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाए.