महिला पर झपटा गुलदार (Leopard), महिला ने दरांती से किया पलटवार, तब जाकर बची जान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
प्रतीकात्मक फोटो— उत्तरा न्यूज


15 दिन के अंदर गुलदार (Leopard) के हमले की गांव में दूसरी घटना

Screenshot-5

holy-ange-school

पिथौरागढ़। खेत में काम कर रही महिला पर गुलदार (Leopard) ने हमला कर उसे घायल कर दिया। महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

ezgif-1-436a9efdef

जानकारी के मु​ताबिक जनपद के खती गांव में शनिवार को गोविंदी देवी अपने खेत में काम कर रही थी। इधर घात लगाकर वहां छिपे गुलदार ने गोविंदी देवी के ​सिर पर पंजे मार दिये। अचानक हुए इस हमले से ना घबराते हुए महिला ने दरांती से गुलदार पर हमला कर दिया। इधर आसपास की महिलाओं ने हल्ला कर दिया और गांव के अन्य लोगों के वहां पहुंचने से पहले ही गुलदार (Leopard) महिला को घायल कर वहां से भाग निकला।

दिनदहाड़े गुलदार के हमले से सहमे है लोग

शनिवार ​सुबह के समय गुलदार के हमले से गांव के लोग सहमें है। लोगों ने बताया कि इस गांव में गुलदार के हमले की पिछले 15 दिनों में यह दूसरी घटना है।

इधर गुलदार के हमले से घायल हुई महिला को तत्काल पिथौरागढ़ जिला चिकित्सालय घायल महिला जिला अस्पताल लाया गया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विरेंद्र सिंह बोहरा ने खुद अस्पताल जाकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

विरेंद्र सिंह बोहरा ने कहा कि गांव में गुलदार (Leopard) दिन दहाड़े बेरोकटोक घूम रहे है। और गुलदार की आमद से लोग दहशत में है। बोहरा ने बताया कि 15 दिन पूर्व ही गुलदार (Leopard) ने इसी गांव में घास काटने गई एक महिला पर दिन के समय हमला कर उसे घायल कर दिया था। उन्होने वन विभाग से गुलदार (Leopard) को पकड़कर लोगों को निजात दिलाने की मांग की है।

https://uttranews.com/barren-fields-of-district-pauri-garhwal-are-devloping-by-a-young-farmer-named-balveer-rawat-who-left-job-from-delhi-and-doing-started-farming-at-hills-of-his-own-villege/
Joinsub_watsapp