shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: घात लगाए बैठे गुलदार (Leopard) ने किशोर पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
प्रतीकात्मक फोटो— उत्तरा न्यूज

रामनगर सहयोगी, 9 अप्रैल 2020
नैनीताल जिले के रामनगर में घात लगाए बैठे गुलदार (Leopard) ने एक किशोर पर हमला कर दिया. इस घटना में किशोर बुरी तरह जख्मी हो गया. किशोर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तराई पश्चिमी वन प्रभाग की आमपोखरा रेंज के ग्राम पटरानी निवासी राहुल कुमार उम्र 16 वर्ष पुत्र भुवन चन्द्र गुरुवार यानि आज दोपहर घर से कुछ ही दूरी पर स्थित जंगल किनारे शौच कर रहा था.

saraswati-bal-vidya-niketan

जंगल में झाड़ियों के बीच पहले से घात लगाए बैठे गुलदार (Leopard) ने राहुल पर हमला कर दिया. राहुल की चीख पुकार सुन कुछ दूरी पर खड़े उसके पिता भुवन ने घटनास्थल को दौड़ लगाई. इस दौरान गुलदार (Leopard) ने भुवन पर भी अटैक करने की कोशिश की, लेकिन वह बाल—बाल बच गया.

किसी तरह हिम्मत दिखाते हुए पिता—पुत्र के शोरगुल करने के बाद गुलदार (Leopard) वहां से भाग गया. इस घटना में राहुल बुरी तरह जख्मी हो गया. घायल को उपचार के लिये अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने वन विभाग से पिंजरा लगाने की मांग की है.

मामले में रेंजर विपिन कुमार ने बताया कि मौके पर वन कर्मियों को भेजा रहा है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आस पास टीम द्वारा गश्त की जायेगी तथा घायल को नियमानुसार विभाग की ओर से मुआवजा देने की कार्यवाही की जायेगी.