Uttra news
पेट्रोल,डीजल के दाम कम हुए या नही के ऑडियो चलाकर यूथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
 
पिथौरागढ़, 20 अगस्त 2021 
 


पेट्रो उत्पाद के बढ़ते दाम और बढ़ती मंहगाई के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने पिथौरागढ़ में प्रदर्शन किया। सिल्थाम तिराहे में यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल और महंगाई के बढ़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव की ऑडियो को चलाकर एक अनोखे रूप से प्रदर्शन किया। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज में ''पेट्रोल,डीजल के दाम कम हुए या नही '' इस आवाज को चलाया गया। 


इस मौके पर यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम 
नरेंद्र मोदी द्वारा चुनाव के समय में खूब चिल्ला चिल्ला कर बड़े-बड़े मंचों से पेट्रोल-डीजल सिलेंडर वह महंगाई के खिलाफ खूब हल्ला बोला गयाथा। कहा कि उनकी सरकार आने पर महंगाई चरम पर है। इससे आम जनता काफी समस्याओं का सामना कर रही है। एक तरफ इतनी महंगाई से पहले ही आम जनता परेशान हैं और दूसरी तरफ मोदी सरकार आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। जबकि उनको पश्चाताप यात्रा निकालनी चाहिए। 

यह भी पढ़े 

तेल के टैंकर में लीसा छिपाकर ले जा रहे थे बेचने, जाना पड़ा जेल

अल्मोड़ा में देर रात दरकी पहाड़ी, दो घंटे रहा राजमार्ग बंद


पीसीसी सदस्य दीपक लुंठी ने कहा कि आए दिन पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दाम मोदी सरकार द्वारा बढ़ाए जा रहे हैं। महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच चुकी है। कहा कि भाजपा ने चुनाव में खूब लोभ लुभावने वादे कर के सत्ता हासिल की औऱ आज मजदूर, किसान,गरीब तबके के लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे है। 

अंजली हत्याकांड अपडेट — आरोपी ने खाया विषाक्त पदार्थ, हायर सेंटर ​रेफर


पूर्व एनएसयूआई महासचिव राहुल लुंठी ने कहा कि आज भारत रत्न आधुनिक भारत के निर्माता स्वर्गीय राजीव गांधी जी की जयंती में हम सभी उनको याद करते हैं और उनके योगदान को याद करते हैं। कहा कि जहां एक तरफ सबसे युवा प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी ने अपना बलिदान देश के लिए दिया वहीं दूसरी तरफ पहली बार प्रधानमंत्री आम जनता का बलिदान ले रहे है चाहे नोटबंदी हो किसान आंदोलन हो सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गवाई है। कहा कि यदि केंद्र सरकार ने महंगाई पर जल्द से जल्द लगाम नहीं कसी तो यूथ कांग्रेस आम जनता के साथ मिलकर सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होगा।

फरवरी में होना था सेना से रिटायरमेंट, उससे पहले ही आ गई मुठभेड़ में मौत की खबर


 इस मौके पर शाहिल,पूर्व पंचायत सदस्य कुंडल बिष्ट,पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष जगदीश धामी,विक्की बॉबी थापा, अंकित बम, कैलाश, हिमांशु अम्मू, अभय पांडेय आदि मौजूद रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now